सरपंच का नामांकन न भर सकें इसलिए दावेदार के पति का कर लिया अपहरण

भाजपा ने कलेक्टर से पंचायत चुनाव निरस्त कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की

देवास, अग्निपथ। पंचायत चुनाव के तहत सरपंच पद के लिए नामांकन जमा करने से रोकने के लिए कुछ लोगों ने दावेदार के पति का अपहरण कर लिया। हालांकि फॉर्म जमा करने का आखिरी समय खत्म होने पर उसे छोड़ दिया। घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कलेक्टर से उक्त पंचायत के सरपंच पद के चुनाव रद्द करने के साथ ही अपहरण के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।
दरअसल, जिले की टोंकखुर्द तहसील के ग्राम बालोन के अखिलेश पिता मूलचंद ने बताया कि वह 20 दिसंबर को सुबह 11.30 बजे पत्नी रीना चौहान का सरपंच पद उम्मीदवार के लिये नामांकन फॉर्म जमा करने ग्राम पंचायत इकलेरा गया था। नामांकन कार्यालय पर आवेदन फॉर्म दिलीपसिंह चांदना निवासी सम्मसखेड़ी ने छीन लिया और नियत समय में सरपंच पद के लिए नामांकन करने से वंचित कर दिया।

अखिलेश ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसे कार्यालय से पकडकऱ बाहर ले गए और जातिसूचक शब्द कहते हुए, प्रतिद्वंदी के भाई माखन व सुरेश सिंह व अन्य तीन लोगों ने कट्टा दिखाया व सफेद रंग की चार पहिया वाहन में आंखों पर पट्टी बांधकर बैठा लिया। दोपहर करीब 2.30 बजे के बाद पट्टी खोल दी और नामांकन फॉर्म जमा करने का समय खत्म होने के बाद उसे छोड़ भी दिया। इसकी शिकायत करने मंगलवार दोपहर भाजपा कार्यकतार्ओं सहित पीडि़त अखिलेश कलेक्टर कार्यालय पहुंचे व क्षेत्र में चुनाव निरस्त करने एवं आरोपियों पर कार्यवाही करने की मांग की है।

Next Post

हादसे के बाद सडक़ पर तड़पती रही महिला, न एंबुलेंस पहुंची न डायल-100 वाहन

Tue Dec 21 , 2021
जावरा, अग्निपथ। आपातकालीन स्थित में प्राथमिक इलाज के लिए संचालित की गई सरकारी एंबुलेंस (108) सेवा कई बार लेतलाली की वजह से लोगों की जान की दुश्मन बन जाती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है। जब एक घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए फोन […]
Jaora no ambulance mahila