चॉकलेट के बक्सों के बीच छिपाकर ले जा रहे थे 45 लाख रुपये से अधिक की शराब

देवास बायपास पर पुलिस ने जांच में पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

देवास, अग्निपथ। लाखों रुपयों की शराब तस्करी कर महाराष्ट्र से पश्चिम बंगाल ले जा रहे एक कंटेनर को देवास पुलिस ने पकड़ा है। इसमें दो आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं। खास बात यह है कि शराब कंटनेर में चाकलेट के बक्सों के बीच छिपाकर रखी गयी थी।

महाराष्ट्र के नासिक से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रहे एक मालवाहक कंटेनर को शहर के औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस ने बायपास से गुजरते वक्त जांच के दौरान पकड़ा। शहर के बायपास से गुजरते वक्त औद्योगिक थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान शक हुआ। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे रोककर ड्राइवर से आवश्यक दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उसने चॉकलेट परिवहन की बिल्टी पुलिस को दिखाई।

जब पुलिस ने कंटेनर क्रमांक यूपी 21 सीएन 5270 की तलाशी ली तो उसमें चॉकलेट बॉक्स के पीछे लाखों रुपए मूल्य की अवैध शराब से भरी हुई पेटियां रखी हुई थी। बदमाशों ने पीछे और ऊपर की साइड चॉकलेट बॉक्स जमाकर उसके बीच में शराब की पेटियां छुपा रखीं थी, ताकि पुलिस को चकमा दिया जा सकें। अवैध तौर पर ले जा रही अंग्रेजी शराब पकडऩे को पुलिस ने जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

चाकलेट के 482 बाक्स, शराब की 950 पेटियां

पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह ने बताया कि शराब की कीमत 45 लाख से अधिक बताई जा रही हैं। अवैध रूप से शराब परिवहन कर नासिक से सिलीगुड़ी ले जाई जा रहीं थी। पुलिस ने शराब की 950 पेटियों सहित चॉकलेट के 482 बॉक्स व एक कंटेनर ट्रक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

Next Post

पंचायत चुनाव: नाम वापसी के आखिरी दिन बडऩगर क्षेत्र के 100 से ज्यादा सरपंच दावेदारों ने छोड़ा मैदान

Thu Dec 23 , 2021
कई स्थानों पर सीधी टक्कर तो कई स्थानों पर घमासान बडऩगर,अग्निपथ। पंचायत चुनाव में नाम वापसी के बाद स्थिति स्पष्ट हुई है। जनपद, सरपंच व पंच हेतु विभिन्न वार्डो में अभ्यर्थी बन कर नामांकन प्रस्तुत किये थे। जिनमें से शतक से अधिक अभ्यर्थी मैदान छोडक़र कर चुनावी रणछोड़ बने है। […]