तीन दिन नहीं होगी आरटीओ की कार्रवाई

नागदा, अग्निपथ। शहर के ऑटो चालकों पर की जा रही आरटीओ की कार्रवाई सांसद अनिल फिरोजिया के हस्तक्षेप के बाद तीन दिन के लिए बंद हुई है। सांसद ने आरटीओ से चर्चा करते हुए दस्तावेजों के लिए तीन दिन का समय दिलवाया है। साथ ही जिला मुख्यालय पर कार्रवाई से बचाव के लिए ऑनलाइन फॉर्म के माध्यम से राहत दिलवाई है।

ऑटो चालकों को राहत मिलने पर शनिवार को ऑटो चालकों ने सांसद फिरोजिया का नागदा-जावरा बायपास पर स्वागत किया। सांसद प्रतिनिधि प्रकाश जैन ने बताया कि परमिट, फिटनेस, बीमा को लेकर आरटीओ द्वारा कार्रवाई की जा रही थी। जिस पर ऑटो एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सांसद प्रतिनिधि जैन से चर्चा की थी। जैन ने ऑटो चालकों की समस्या से सांसद को अवगत कराया। सांसद ने आरटीओ संतोष मालवीय से चर्चा करते हुए तीन दिन का समय दिलवाया है।

सांसद प्रतिनिधि के अनुसार चर्चा के दौरान परमिट, फिटनेस, बीमा को लेकर शिविर लगाने की बात कही थी। मगर यहां कैंप लगना असंभव है। ऑटो चालकों ने सांसद को यह भी बताया कि ऑटो चालक उज्जैन जाता है तो वहां भी उन पर कार्रवाई की जाती है। जिस पर आरटीओ ने सांसद को बताया कि ऑनलाइन फॉर्म लेकर जाएं तो कार्रवाई नहीं होगी।

Next Post

नये ट्रेंचिंग ग्राउण्ड के विरोध में आसपास के ग्रामीणों ने दिया धरना

Sat Jan 1 , 2022
थांदला, अग्निपथ। ट्रेंचिंग ग्राउण्ड को लेकर नगर परिषद की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। नए वर्ष के पहले दिन ट्रेंचिंग ग्राउण्ड का मामला गरमा गया। शनिवार को सुबह 11 बजे नवीन टे्रंचिंग ग्राउंड जो कि नगर से 5 किमी दूर तलावली की शासकीय भूमि पर बनाये […]