चरक भवन आ रहे युवक की दुर्घटना में हुई मौत

उज्जैन, अग्निपथ। छोटे भाई के परिवार में आई खुशियों में शामिल होने के लिये चरक भवन आ रहे युवक की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। परिजनों ने देर होने पर कॉल किया तो मौत की खबर मिली।

माकड़ोन के नांदेड़ में रहने वाले ईश्वर पिता बगदीराम चौहान (30) के छोटे भाई के यहां बेटा हुआ था। चरक भवन में हुई डिलेवरी की खबर सुनकर ईश्वर बुधवार रात बाइक से उज्जैन आ रहा था। तराना-नांदेड़ के बीच उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी। गंभीर हालत में उसे लोगों ने उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रैफर किया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पास मिला मोबाइल अस्पताल पुलिस चौकी को सौंपा गया। जब काफी देर तक ईश्वर चरक भवन नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया। इस दौरान पुलिस ने बताया कि जिसका मोबाइल है, उसकी दुर्घटना में मौत हो गई है। चरक भवन से परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। गुरुवार सुबह पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।

4 बच्चों के पिता ने लगाई फांसी

भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गौंसा में बुधवार रात 4 बच्चों के पिता अजब पिता रामा बंजारा (30) ने फांसी लगा ली। बेटी कमरे में पहुंची तो पिता को फंदे पर लटका पाया। परिजन कमरे में पहुंचे और आसपास के लोगों की मदद से अजब को नीचे उतारा, उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना मिलते ही पुलिस गौंसा पहुंची और शव रात में जिला अस्पताल लाया गया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया कि मृतक शराब पीने आदी था और भट्टे पर काम करता था। नशे की हालत में उसने आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Next Post

6 लाख की स्मैक सहित गिरफ्त में आया ड्रग पेडलर

Thu Jan 13 , 2022
दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी उज्जैन, अग्निपथ। झालावाड़ से स्मैक की सप्लाय करने आया ड्रग पेडलर 60 ग्राम के साथ पुलिस की गिरफ्त में आ गया। 2 दिनों की रिमांड पर पूछताछ की जा रही है। संभवना है कि नशे से जुड़े कुछ ओर लोगों का सुराग […]