आर्मी मैन के साथ मारपीट मामले में करणी सेना ने किया प्रदर्शन

उज्जैन, अग्निपथ। आमी मैन के साथ 30-31 दिसंबर को पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट के मामले को लेकर करणी सेना ने आंदोलन किया। इस दौरान एसपी आफिस के बाहर प्रदर्शन करके दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। करणी सेना ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो सीएम और गृहमंत्री का पुतला जलाया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए करणी सेना के नगर अध्यक्ष अंतर सिंह गहलोत ने आरोप लगाया कि विगत दिनों उज्जैन पुलिस के नगर पुलिस अधीक्षक विनोद मीणा, उपनिरीक्षक महेंद्र मकाश्रे सहित कई पुलिसकर्मियों ने सेना के रिटायर्ड जवान से मारपीट की और उल्टा उस पर प्रकरण बनाया। उन्होंने आरोप लगाया कि विगत दिनों सेना के गैलेंट्री अवॉर्ड विजेता पूर्व जवान रवि प्रताप सिंह भदौरिया के साथ महेंद्र मकाश्रे और कुछ अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा एक पारिवारिक कार्यक्रम से लौटते हुए बदतमीजी करते हुए थाने ले गए और वहां ले जाकर मारपीट की।

करणी सेना के प्रदेश संगठन मंत्री जसवंत सिंह ने आरोप लगाया कि सैनिक के साथ एक अनुसूचित जाति के भाई नरेंद्र सूर्यवंशी को भी पिटाई की जिसको न्याय दिलाने के लिए करणी सेना भी पूरी ताकत से मैदान से लेकर कोर्ट तक लड़ेगी। श्री राजपूत करणी सेना शहीद पार्क पर शहीदो की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जिला पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन दिया।

Next Post

महाकाल मंदिर अन्नक्षेत्र की पहली मंजिल पर लिफ्ट से खाना लाया और भेजा जाएगा

Fri Jan 14 , 2022
एक दिन में 12 से 15 हजार लोगों को भोजन कराया जा सकेगा अन्न क्षेत्र में -दो हाल एडरकूल्ड रहेंगे, जबकि पचास वीआईपी के लिए एयर कंडीशंड हाल बनेगा उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल मंदिर में आने वाले भक्तों को निशुल्क भोजन के लिए नया अन्न क्षेत्र बनाया जा रहा है। चमेली […]