अभिनेत्री सारा अली खान, विक्की कौशल आए उज्जैन

Sara-amrita singh at mahakal temple ujjain

उज्जैन में दिनभर चली फिल्म की शूटिंग

उज्जैन, अग्निपथ। फिल्म लुकाछिपी पार्ट-2 की शनिवार को भरतपुरी इलाके के हाउसिंग बोर्ड कार्यालय में दिनभर शूटिंग चली। फिल्म के लिए हाउसिंग बोर्ड कार्यालय का नाम बदलकर यहां जन आवास योजना कार्यालय इंदौर कर दिया गया। फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल उज्जैन पहुंचे थे। शाम 5 बजे तक भरतपुरी में फिल्म के सीन शूट किए गए।

लुकाछिपी-2 सरकारी योजना में मकान हांसिल करने के लिए सरकारी कार्यालयों के धक्के खाने वाली मध्यमवर्गीय दंपत्ति की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के अधिकांश सीन इंदौर में शूट किए गए है। अभिनेता विक्की कौशल और साराअली खान फिल्म में मुख्य भूमिका में है। फिल्म में दिखाए जाने वाले सरकारी कार्यालय के अधिकांश सीन भरतपुरी स्थित हाउसिंग बोर्ड कार्यालय में शूट किए जाने है।

सुबह करीब 10 बजे अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ इंदौर से उज्जैन पहुंची। सारा अली और अमृता सिंह ने ज्योर्तिलिंग महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए। दोनों ही मंदिर की भोग आरती में भी सम्मिलित हुई। करीब 20 मिनिट तक मंदिर में रूकने के बाद अमृता सिंह इंदौर रवाना हो गई जबकि सारा अली खान भरतपुरी स्थित शूटिंग स्थल पर पहुंच गई।

सुबह करीब 11 बजे विक्की कौशल भी यहां पहुंच गए थे। शनिवार को अवकाश का दिन होने के बावजूद हाउसिंग बोर्ड स्टाफ 7 बजे ही कार्यालय पहुंच गया था। शाम 5 बजे तक फिल्म के सीन शूट किए जाते रहे। रविवार को भी इसी कार्यालय में फिल्म के कुछ और सीन शूट किए जाएंगे।

Next Post

घर लौट रही बहनों का 2 बदमाशों ने लूटा पर्स

Sat Jan 15 , 2022
लोगों की मदद से पीछाकर एक को पकड़ा उज्जैन, अग्निपथ। होटल से खाना खाकर लौट रही बहनों से बाइक सवार 2 बदमाशों ने पर्स लूट लिया। बहनों ने शोर मचाया और पीछा किया, लोगों ने मदद करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया। दूसरा भाग निकला था, जिसे शनिवार को […]