3 युवकों ने किया तलाकशुदा से गैंगरेप 7 माह बाद थाने पहुंचा मामला

उज्जैन, अग्निपथ। सात माह पहले तलाकशुदा महिला के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। महिला गैंगरेप के बाद से एक युवक के कब्जे में थी।

देवास जिले के टोंकखुर्द में रहने वाली महिला पति से तलाक के बाद आगररोड पर विराटनगर में रहने आ गई थी। उसकी पहचान ड्रायवरी करने वाले अरमान खान से हो गई। 15 जुलाई 21 को अरमान अपने 2 साथी इरफान और सीहोर में रहने वाले अरमान के साथ महिला के घर पहुंचा और तीनों ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद तीनों ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा। ड्रायवर अरमान ने उसे अपनी कैद में रख लिया था। कुछ दिन पहले महिला उसके चंगुल से भाग कर अपने घर टोंक ाुर्द पहुंची और परिजनों को मामले से अवगत कराया।

परिजन देवास के महिला थाने पहुंचे और जीरों पर मामला दर्ज कराया। जहां प्रकरण दर्ज करने के लिये चिमनगंज थाने भेजा गया है। पुलिस ने महिला को बुलाकर मामले में बयान दर्ज करते हुए मेडिकल परीक्षण के बाद गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों की तलाश शुरु की है।

विवाहिता से अश्लील हरकत कर मनचला फरार

उज्जैन,अग्निपथ। एक युवक दो साल से विवाहिता को फांसने की कोशिश कर रहा था। मना करने पर उसने अश्लील हरकत कर दी। शनिवार को मामला सामने आने पर जीवाजीगंज पुलिस ने केस दर्ज किया तो आरोपी फरार हो गया।

नानाखेड़ा निवासी महिला पति के रायपुर में काम करने पर तिलकेश्वर स्थित मायके के पास मकान में रहती है। यहीं रहने वाला अंकित उर्फ नानू शर्मा उसे दो साल से प्रेम जाल में फांसने की कोशिश कर रहा था। महिला के विरोध करने पर उसने अश्लील हरकत करना शुरू कर दी।

टीआई गगन बादल ने बताया कि महिला के शिकायत करने पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर नानू को तलाशना शुरू किया। पता चलते ही वह फरार हो गया। जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे।

Next Post

आशीष पाठक होंगे स्मार्ट सिटी के नए सीईओ

Sat Jan 15 , 2022
दोहरे प्रभार से मुक्त होंगे नगर निगम आयुक्त उज्जैन, अग्निपथ। राज्य सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने 2007 के राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी आशीष कुमार पाठक को उज्जैन स्मार्ट सिटी कंपनी में बतौर मुख्य कार्यपालन अधिकारी(सीईओ) पदस्थ कर दिया है। पाठक की पदस्थापना के बाद नगर निगम आयुक्त अंशुल […]