चाइना डोर के मुख्य सरगना व थोक विक्रेताओं पर ठोस कार्यवाही की मांग

China dor gyapan 170122

उज्जैन, अग्निपथ। जीरो पाइंट ब्रिज पर अपने वाहन से जा रही नेहा आंजना पिता रामेश्वर आंजना के गले मे चाइना डोर फंस जाने व अधिक खून बहने से मौत के बाद शहर के प्रमुख हिंदूवादी संगठनों, अखंड हिन्दू सेना, विश्व हिन्दू महासंघ, हिन्दू जागरण मंच के मुख्य नेता व सामाजिक कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर कोठी पैलेस पर जमकर नारेबाजी।

विश्व हिन्दू महासंघ जिला अध्यक्ष देवेन्द्र शाह लाला ने बताया कि कलेक्टर को ज्ञापन पहुंचे हिंदूवादियों का ज्ञापन लेने पहलु प्रशासन द्वारा अपना प्रतिनिधि भेजा गया। लेकिन सभी ने कलेक्टर को ही ज्ञापन देने की मांग की जिसके बाद जिला कलेक्टर आशीष सिंह को ज्ञापन संग मांग पत्र सौंपा गया।

जिसमें मांग की गई की तत्काल चाइना डोर के मुख्य सरगना व थोक विक्रेताओ पर ठोस कार्यवाही करते हुए रासुका के साथ ही मकान तोड़े जाए व अगले साल चाइना डोर बाजार में ना आये इस हेतु टीम गठित कर कड़ी कार्यवाही करें व नेहा आंजना के परिवारजनों को मुआवजा व सहायता उपलब्ध कराई जाए।

जिससे उनकी आजीवीका चल सके। कलेक्टर ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सभी हिंदूवादी व सामाजिक कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने कहा नेहा की मौत के बाद सीएम के आदेश के बाद प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है यह सख्ती तब तक बरकरार रहे जब तक चायना का नाम उज्जैन शहर से मिट न जाये।

Next Post

अग्रवाल पंचायत न्यास चुनाव: अब नए अध्यक्ष को लेकर जोड़-तोड़ हुई तेज

Mon Jan 17 , 2022
विजय अग्रवाल और भगवान दास ऐरन गुट में है मुकाबला उज्जैन, अग्निपथ। श्री अग्रवाल पंचायत न्यास के चार ट्रस्टियों के चुन लिए जाने के बाद अध्यक्ष को लेकर जोड़-तोड़ होने लगी है। इस चुनाव में अग्रवाल समाज के तीन गुट में से दो गुटों में समझौता हो गया था। इसके […]
agrwal samaj Chunav 170122