बस स्टेण्ड से 25 किलो गांजा सहित पकड़ाए तस्कर

फोटो 01
देवास। महात्मा गांधी बस स्टैंड पर गुरूवार प्रात: उड़ीसा से गांजे की तस्करी करने आये बदमाशो को एनसीबी इंदौर के हत्थे चढ़ गए है एन सी बी की टीम रंगे हाथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।दरअसल उड़ीसा के 2 लोग अपने साथ तकरीबन 25 किलो गांजा लेकर ट्रैन से आये थे। आरोपी धार जिले के एक खरीददार से गांजे की डील देवास बस स्टैंड कर कर रहे थे , लेकिन बस स्टैण्ड पर तीनो एनसीबी इंदौर की के टीम ने रंगे हाथों धर दबोचा। एनसीबी की टीम भोपाल से ही आरोपियों पर निगरानी बनाए रखी थी। एनसीबी की टीम ने आरोपियों से तकरीबन 25 किलो गांजा आरोपियो जब्त किया है। टीम द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपियों में 2 उड़ीसा के तो एक आरोपी धार जिले के बदनावर का निवासी है। आरोपियों के नाम प्रशांत पिता सुदामा कुमार नायक, मदन पिता निरंजन निवासी उड़ीसा व गोविंद पिता कन्हैया लाल निवासी बदनावर जिला धार बताये गए है। तीनो आरोपियों को शहर की सिटी कोतवाली लाया गया, जहाँ गांजे की जब्ती की कार्यवाही के बाद एनसीबी की टीम आरोपियों को इंदौर ले गयी।

टायर फटने से पलटी कार, 4 घायल
देवास। जिले के खातेगांव के पास में इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर एक कार टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी अनुसार कार मारुति डीजायर एमपी 09 डब्ल्यू ई 7915 का इंदौर बैतूल नेशनल हाईवे पर टायर फट गया, अनियंत्रित होकर कार पलटी खा गई। हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के चार लोग विक्रम पिता दिनेश उम्र 32 वर्ष, प्रीति पति विक्रम उम्र 28 वर्ष, कान्हा उम्र 5 वर्ष और अपूर्व उम्र 9 वर्ष घायल हो गए। विक्रम अपने परिवार के साथ हरदा से होकर अपने घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। हादसे में घायलो को 108 एंबुलेंस के पायलट दीपक विश्नोई ईएमटी विवेक सिंह यादव ने खातेगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में घायल सभी लोगों को खातेगांव अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए हरदा रैफर किया गया है।

Next Post

देह व्यापार के खिलाफ नीमच की बेटी ने आवाज उठाई- एसपी साहब! मां-बाप गलत धंधा कराना चाहते हैं, मदद कीजिए

Fri Jan 21 , 2022
नीमच। नीमच में बांछड़ा समाज की एक बेटी ने देह व्यापार के खिलाफ आवाज उठाई है। उसने वीडियो जारी कर कहा- एसपी साहब! मुझे मेरे मां-बाप और मामा गलत धंधे में धकेलना चाहते हैं। मैं किसी और लडक़े से प्यार करती हूं। उससे शादी करना चाहती हूं। प्लीज हमारी मदद […]