बेकरी से अपर कलेक्टर के यहां भेजी गई ब्रेड एक्सपायरी डेट की निकली

एनी टाइम बेकरी पर प्रशासन का छापा

शाजापुर, अग्निपथ। बिना लेबल के एक्सपायरी कोल्ड्रिंक्स और बे्रड बेचने के मामले में प्रशासन द्वारा एनी टाईम बेकरी पर छापामार कार्रवाई की गई। दरअसल शुक्रवार सुबह अपर कलेक्टर मंजूषा राय के यहां उनके कर्मचारी एनी टाइम बेकरी से ब्रेड का पैकेट लाया था। ब्रेड के पैकेट पर बिना लेबल की होकर एक्सपायरी और बदबूदार थी, जिस पर अपर कलेक्टर ने एसडीएम शैली कनास, तहसीलदार राजाराम करजरे, खाद्य सुरक्षा अधिकारी आरके काम्बले के साथ एबी रोड रोड स्थित एनी टाइम बेकरी पर छापामार कार्रवाई की।

अपर कलेक्टर ने बताया कि कार्रवाई के दौरान बेकरी से भारी मात्रा में बिना लेबल का एक्सपायरी कोल्ड्रिंक्स और ब्रेड बरामद किया है। बेकरी द्वारा लोगों के स्वास्थ्य के खिलवाड़ किया जा रहा था जो एक गंभीर अपराध है। मामले में एनी टाईम बेकरी के संचालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई कर थाने पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

75 प्रतिशत घटिया माल बरामद

बेकरी से प्रतिदिन सैकड़ों लोग खरीदी करते हैं जिन्हे बेकरी संचालक द्वारा विगत कई दिनों से एक्सपायरी डेट का सामान बेचा जा रहा था। जिसका खुलासा प्रशासन द्वारा छापामार कार्रवाई के दौरान हुआ। बेकरी संचालक आमजन के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किए जाने का मामला उजागर तब हुआ जब अपर कलेक्टर के यहां एनी टाईम बेकरी से भेजी गई ब्रेड एक्सपायरी निकली।

इस पर तुरंत ही अपर कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बेकरी पर छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान अधिकारियों के होंश उड़ गए, क्योंकि बेकरी में मिला 75 प्रतिशत माल घटिया था। अपर कलेक्टर ने बताया कि बिना लेबल के एक्सपायरी कोल्ड्रिंक्स और ब्रेड बरामद हुए हैं। मामले में जांच पूरी होने पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शुजालपुर एसडीएम को भी कार्रवाई के निर्देश

एनी टाईम बेकरी की शुजालपुर में भी फ्रेंचाईजी है। शाजापुर में बेकरी पर अमानक बे्रड और एक्सपायरी डेट का कोल्ड्रिंक्स बरामद होने पर अपर कलेक्टर ने शुजालपुर एसडीएम को दुरभाष पर निर्देशित किया कि वे अपने क्षेत्र की एनी टार्ईम बेकरी पर जांच कर एक्सपायरी माल मिलने पर कार्रवाई करें।

Next Post

फर्जी ढंग से तेल की पेकिंग कर बेचने वाले व्यापारी के यहां छापा

Fri Jan 21 , 2022
शाजापुर। फर्जी ढंग से तेल की पेकिंग कर बेचने वाले व्यापारी के यहां प्रशासन ने छापामार कार्रवाई की। शुक्रवार को अपर कलेक्टर मंजूषा राय, एसडीएम शैली कनास, तहसीलदार राजाराम करजरे, टीआई एके शेषा किला रोड क्षेत्र में पहुंचे और फर्जी तरीके से खाद्य तेल बेचने वाले व्यापारी पर कार्रवार्ई की। […]