आत्महत्या से पहले डाला स्टेटस, लिखा- तेरे आंसुओं का ज्यादा दु:ख होगा

उज्जैन, अग्निपथ। मक्सीरोड स्थित ताजपुर गांव में रहने वाले 22 साल के एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले इस युवक ने अपने मोबाइल से सोशल मीडिया पर एक स्टेटस डाला, इसमें लिखा था- मैं मर जाऊं तो अपने आंसु मत बहाना क्योंकि मुझे मेरी मौत से ज्यादा तुम्हारे आंसुओं का दु:ख होगा। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग मानकर जांच कर रही है।

मरने वाले युवक का नाम समीर पिता शफी मोहम्मद है। समीर शनिवार की रात खेत पर पानी देने गया था। यहीं उसने जहरीला पदार्थ गटक लिया। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसे तलाशने खेत पर पहुंचे। समीर खेत पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।

उसे उज्जैन में एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां से डॉक्टर्स ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में समीर को मृत घोषित कर दिया गया। पंवासा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पंवासा थाना प्रभारी गजेंद्र पचौरिया के मुताबिक युवक के मोबाइल से फिलहाल ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या की वजह साफ हो सके।

Next Post

संतों ने मनाने पहुंचे अधिकारियों से कहा- पहले सप्तसागरों पर शुरू करें काम

Sun Jan 23 , 2022
कांग्रेस नेत्री नूरी खान भी पहुंची धरना स्थल पर उज्जैन, अग्निपथ। रामादल अखाड़ा परिषद द्वारा अंकपात मार्ग स्थित गोवर्धन सागर के तट पर रविवार को लगातार तीसरे दिन भी धरना आंदोलन कर रहे साधु संतों से मिलने के लिए कलेक्टर के प्रतिनिधि के रूप में एडीएम संतोष टैगोर, नगर निगम […]
sant dharna 230122