जनसेवार्थ संचालित जीवनदीप डेण्टल हेल्थ केयर क्लिनिक का शुभारंभ

उज्जैन, अग्निपथ। जीवनदीप सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा जनहित में दाँत के दवाखाने का शुभारंभ तीन बत्ती चौराहा स्थित संस्कृति भवन, ICICI बैंक के समीप जैन संत आचार्य नरदेव सागर सुरीश्वरजी., मुनिराज पद्मकीर्ति सागर जी की पावन निश्रा में किया गया। इस दौरान उत्कृष्ट सेवाओं के लिए दो चिकित्सकों एवं देहदानी के परिजनों का सम्मान किया।

विधायक पारसचंद्र जैन, डॉ. जी.एल.अग्रवाल, डॉ. पारस श्रीमाल, डॉ. रौनक एलची, मनीष शुक्ला, (उज्जैन वाला ग्रुप) उर्मिला राका, सुशील गिरिया के आथित्य में हुए कार्यक्रम में जैन सोशल
ग्रुप अवंतिका व संगिनी द्वारा मधुमेह खोजो अभियान के अंतर्गत 70 लोगो की निःशुल्क जाँच की गई।

इनका किया सम्मान

इस अवसर पर जितेन्द्र गुप्ता द्वारा घर घर पर जाकर निःशुल्क एयर बेड लगाने पर डॉ सरिता वंशपाल (फिजियोथेरेपिस्ट) व डॉ.शिवानी (डेंटिस्ट) का उत्कृष्ट सेवा के लिए सम्मान किया। वहीं कन्हैयालाल जी मेहता के निधन उपरान्त परिवार द्वारा उनकी देह को जीवनदीप व युवा उज्जैन के माध्यम से आर.डी.गार्डी मेडिकल कालेज में दान करने पर कार्यक्रम के दौरान उनके पुत्र संजय मेहता का भी अभिनंदन पत्र देकर सम्मान किया गया।

देहदान के लिए भरा सहमति पत्र

जीवनदीप व युवा उज्जैन के आव्हान पर कार्यक्रम में अभय सेठिया, निर्मला सेठिया, मनोहरसिंह मेहता, संजयकुमार बुनकर द्वारा मृत्यु उपरान्त अपनी देह को दान करने का सहमति फॉर्म भरा। आभार रजत मेहता ने माना।
उपरोक्त जानकारी जीवनदीप के संजय संघवी द्वारा दी गई।

Next Post

गंगा में कितनी लाशें फेंकी गईं- हमारे पास कोई जानकारी नहीं

Mon Feb 7 , 2022
राज्य सभा में बोली मोदी सरकार नई दिल्ली। सरकार ने सोमवार को राज्यसभा में कहा कि दूसरी कोविड लहर के चरम के दौरान गंगा में तैरते हुए शवों की संख्या के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। जूनियर जल शक्ति मंत्री बिश्वेश्वर टुडू ने सोमवार को राज्य सभा में […]