गोवंश और शराब तस्कर पुलिस की गिरफ्त में

7 लाख से अधिक का माल किया बरामद

बडऩगर, अग्निपथ। इंगोरिया पुलिस ने गोवंश और शराब की तस्करी करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी एक लोडिंग बोलेरो में गोवंश और शराब ले जा रहे थे। गोवंश वध के लिए महाराष्ट्र ले जाये जा रहे थे।

एसडीओपी रवींद्र बोयट के मुताबिक 9 फरवरी की सुबह मुखबिर से सूचना मिलने बोलेरो पिकअप वाहन क्रमांक एमपी13 – जीबी 1581 का पीछा कर घेराबन्दी की ग्राम ख्ररसौदखुर्द के पास सातवां मील फंटे पर धर दबोचा। उसमें 11 केडे तथा 60 लीटर कच्ची हाथ भट्टी की शराब मिली मिली। गाड़ी में सवार तस्करी के आरोपी नईम पिता युसुफ शाह व अम्बाराम उर्फ बबलू पिता मांगीलाल निवासीगण ग्राम घौंसला है।

गौ तस्करों के तार गुजरात तथा महाराष्ट्र से जुड़े हुए हैं। तस्करों से पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों से इस धंधे में अनेक लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है। गो तस्कर गोवंश को वध के लिये महाराष्ट्र की ओर ले जाना स्वीकार किया है। गोवंश पुलिस द्वारा सुरक्षित गोशाला में छुडवाया गया है। पुलिस टीम द्वारा जप्त माल की कीमत लगभग 7 लाख 15 हजार रुपये है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

इंगोरिया थाने में पत्रकार वार्ता में एसडीओपी बोयट ने बताया कि कार्रवाई में इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वीसिंह खलाटे सहित, उनि आरती डावर, सउनि दिनेश निनामा, राहुल सिंह, आरक्षक शिवकान्त पाण्डेय, सतीश राठौर, शिवशंकर त्रिपाठी, आरक्षक जितेन्द्र पाल, आशोभित शुक्ला तथा पुलिस थाना बडनगर के उनि . जितेन्द्र पाटीदार की विशेष भूमिका रही।

चोरी की घटना अभी भी चुनौती – जांच में लगी है पुलिस टीम

इंगोरिया पुलिस एक सप्ताह में दो कार्रवाई कर भले ही अपनी पीठ थपथपा रही है। लेकिन चोरी सहीत अन्य मामले पुलिस के लिए अभी भी चुनौती है। थाना क्षेत्र में ही 12 सितंबर को ग्राम दंगवाड़ा में किसान विश्वेन्द्र ठक्कर एवं 5 जुलाई को दौलतपुर के किसान महेंद्र पंड्या के यहां हुई लाखों रुपए की चोरियों का अभी तक इंगोरिया पुलिस पता नहीं लगा पायी है। इन घटनाओं के बारे में पत्रकार वार्ता के दौरान एसडीओपी रविन्द्र बोयट ने कहा कि पुलिस टीम जांच में लगी हुई है। जल्द ही उनमें भी सफलता हाथ लगेगी।

Next Post

महाकालेश्वर मंदिर को दान में मिली 84 बीघा जमीन को बेचने की तैयारी

Fri Feb 11 , 2022
जमीन को बेचकर उज्जैन में नई जमीन खरीदी जाएगी उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध भगवान महाकाल के देश सहित विदेशों में सैकड़ों भक्त हैं जो कि उनके लिए अपना सर्वस्व दान करने की इच्छा रखते हैं। वर्ष भर में करोड़ों रुपए का दान प्राप्त होता है। वहीं कई दानदाता सोना चांदी […]
mahakal darshan shringar shivling