आश्वासन के बाद भी समस्या का निराकरण नही

suryans

सुर्यांश पैराडाइज कालोनी में समस्या जस की तस

बडऩगर, अग्निपथ। विगत 10 वर्षों से मुलभुत समस्याओं से जूझ रहे कालोनीवासियों को कुछ माह पूर्व कालोनाईजर द्वारा समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया था जो झूठा साबित हुआ है। मामला डायवर्शन रोड रामगढ नाले के पास स्थित सूर्यांश पैराडाइस कॉलोनी का है। जिसको लेकर एक बार फिर कालोनीवासियों ने समस्याओं के निराकरण के लिए अनुविभागीय अधिकारी का दरवाजा खटखटाया है। जिसमें कालोनीवासियों ने शिकायती आवेदन के माध्यम से समस्याओं से अवगत कराते हुए उन्हें दूर करवाने व कॉलोनाइजर और देखरेख करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

कॉलोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर रहवासी बलराम सोनी ने बताया कि पूर्व में भी एक आवेदन पिछले साल 20 सितम्बर को दिया गया था। किन्तु कॉलोनाईजर शाकिर हुसैन पिता ईसाक अली टीनवाला एवं भुपेन्द्र कुमार चिप्पड़ निवासी प्रतापगढ राजस्थान व देख रेख कर्ता (दलाल) हिम्मत सिंह द्वारा सुविधाओं देने का आश्वासन कई बार दिया गया। किन्तु समस्या जस की तस बनी हुई है।

अधिकारियों को शिकायत के बाद चिप्पड को सभी समस्याओं से एक बार फिर बैठक कर अवगत कराया गया। जिसके चलते उन्होंने लिखित में एक माह में काम पूरा करने का आश्वासन दिया था। फिर भी किसी भी प्रकार का कार्य पूर्ण नही हुआ है। जो की हमारे साथ में धोखा है। कालोनी वासियों ने यह भी गुहार लगाई है कि मूलभूत सुविधाओं को नजरअंदाज कर कॉलोनी और मल्टी बनाने वाले बिल्डरों के मल्टी और मकान के निर्माण कार्य को रोका जाय। पहले यह लोग सारी सुविधा दे फिर मकान विक्रय करे । यदि मल्टी और मकान सैल हो गये तो किसी भी प्रकार की सुविधा हम लोगो को उपलब्ध नहीं होगी।

Next Post

जवानों ने सलामी देकर फायर किया, पिता और भाई को सौंपा राष्ट्रीय ध्वज

Wed Feb 16 , 2022
अंतिम विदाई देने के लिए उन्हेल से वायुसेना जवान के गांव तक उमड़ा जनसैलाब उन्हेल (संजय कुंडल), अग्निपथ। वायु सेना के दिवंगत जवान वीरेंद्र सिंह पिता फूल सिंह देवड़ा का पार्थिव शरीर बुधवार को पैतृक गांव बरखेड़ा मांडव में राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हो गया। अंतिम संस्कार […]