कोचिंग जा रही छात्रा को बदमाश द्वारा अगवा करने का प्रयास

15 दिन पहले चाकू की नोंक पर किया था दुष्कर्म: पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन, अग्निपथ। कोचिंग जा रही छात्रा को वर्ग विशेष के युवक ने जबरदस्ती अगवा करने का प्रयास किया। लोगों ने देखा तो उसे पकड़ लिया। युवक 15 दिन पहले छात्रा के साथ दुष्कर्म कर चुका था। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

जीवाजीगंज टीआई गगन बादल ने बताया कि ढाबारोड क्षेत्र में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा कोचिंग जा रही थी, उसी दौरान मिर्जानईम बेग मार्ग के रहने वाले जैद मोहम्मद ने छात्रा को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। छात्रा को विरोध करते लोगों ने देखा तो युवक को पकड़ लिया। उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया।

छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई कि युवक उसे 15 दिन पहले कोचिंग जाते समय तीनबत्ती क्षेत्र में डरा-धमका कर एक होटल ले गया था। जहां दुष्कर्म कर उसने जान से मारने की धमकी दी थी। आज भी जबरदस्ती ले जाने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अपहरण और दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई गगन बादल ने बताया कि युवक 3 साल पहले भी छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर चुका था। उस वक्त भी छात्रा की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

हिन्दूवादी संगठन पहुंचा जीवाजीगंज

वर्ग विशेष के युवक द्वारा छात्रा को अगवा करने और दुष्कर्म करने की जानकारी मिलने पर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता जीवाजीगंज थाने पहुंच गये थे। बजरंग दल के जिला संयोजक अंकित चौबे ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग रखी। बताया जा रहा था कि जैद मोह मद के मोबाइल में कई युवतियों के साथ चैंटिग करना भी सामने आया। हिन्दूवादी कार्यकर्ताओं ने मामला लव जेहाद का होना बताया। पुलिस को कहना है कि छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। जिसे मंगलवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Next Post

सब इंस्पेक्टर हुआ फरार एसपी ने किया निलंबित

Mon Feb 21 , 2022
दुष्कर्म पीडि़ता के कोर्ट में दर्ज हुए बयान उज्जैन, अग्निपथ। भैरवगढ़ थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर पर दुष्कर्म का केस दर्ज होते वह फरार हो गया। सोमवार को पीडि़ता के कोर्ट में बयान दर्ज कराये गये। पुलिस सब इंस्पेक्टर की तलाश में लगी है। सब इंस्पेक्टर विकास देवड़ा पर रविवार […]