नारायणाधाम मंदिर से दानपेटी चुराकर भागे बदमाश

हनुमान मंदिर में दिया वारदात को अंजाम

उज्जैन, अग्निपथ। भगवान श्रीकृष्णा-सुदामा के मंदिर नारायणाधाम में सोमवार-मंगलवार रात चोरों ने दानपेटी चुराने की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु की है।

पानबिहार से महिदपुर की ओर जाने वाले मार्ग बने नारायणाधाम में चोरों ने धावा बोला और मंदिर के ताले तोडक़र अंदर रखी दानपेटी चुरा ली। सुबह मंदिर के पुजारी दौलतराम पूजा अर्चना के लिये पहुंचे तो ताला टूटा और दानपेटी गायब देख महिदपुर थाना पुलिस को सूचना दी। मामले की जांच के लिये पुलिस मंदिर पहुंची, लेकिन वारदात करने वालों का सुराग नहीं लग पाया। मंदिर में कैमरे नहीं लगे थे। फिलहाल मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

विदित हो कि तीन साल पहले भी चोरों ने मंदिर का ताला तोडक़र बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। बीती रात हुई चोरी के बाद ग्रामवासियों में आक्रोश नजर आया। दोपहर में मंदिर समिति के साथ ग्रामीण एसडीएम से मिलने पहुंचे और मंदिर के आसपास सुरक्षा के इंतजामों को पुख्ता किये जाने की मांग रखी।

हनुमान मंदिर पर बोला धावा

चोरों ने नारायणाधाम में वारदात करने के बाद आगररोड आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के पास बनी एलांउस सिटी में हनुमान मंदिर पर भी धावा बोला। मंदिर का ताला तोडऩे के बाद यहां से भी दानपेटी चुराकर ले गये है। सुबह मंदिर के पुजारी चेतन योगी पहुंचे तो वारदात का पता चला। चिमनगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालना शुरु किये है।

Next Post

कार में बैठाया और चाकू से कर दिया हमला

Tue Feb 22 , 2022
घायल मुस्लिम युवक को साधु ने पहुंचाया अस्पताल उज्जैन, अग्निपथ। घर लौट रहे युवक को पांच लोगों ने कार में बैठाया और कार्तिक मेला ग्राउंड के पास ले जाकर चाकू से हमला कर दिया। घायल को साधु ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में लगी है। केडी गेट […]
चाकू