वृद्धा को घायल कर बदमाश लूट ले गया लाखों रुपए, सीसीटीवी में कैद वारदात

शाजापुर, अग्निपथ। धारदार हथियार से 80 वर्षीय वृद्धा को घायल कर बदमाश लाखों रुपए नकदी और सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार कृष्णाधाम कालोनी में रहने वाले सरिया व्यापारी सुशील अग्रवाल शनिवार को दुकान पर थे और घर पर उनकी मां विद्यादेवी अकेली थीं। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ने घर में घुसा और विद्यादेवी पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश ने अलमारी में रखे करीब दो लाख रुपए नकद और सोने-चांदी के आभूषण लूट लिए। सूचना मिलने पर एसडीओपी संदीप मालवीय पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज देखे।

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

सुशील जब अपने घर लौटे और डोर बेल बजाने पर भी मां विद्यादेवी ने दरवाजा नहीं खोला तो अनहोनी की आशंका पर वे पड़ोसी के मकान की छत के सहारे अपने घर के अंदर गए तो मां बेहोशी थी और फर्श पर खून बिखरा हुआ था। व्यापारी को पहले लगा कि मां गिरकर बेहोश हो गई होगी, लेकिन अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टर ने बताया कि हाथ और सिर में गहरा घाव पहुंचाया गया है।

इस पर व्यापारी ने घर पर आकर देखा तो अलमारी खुली थी और सामान अस्त-व्यस्त था। व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। एक युवक शाम के समय घर में घुस रहा है और उसने वृद्ध महिला के सिर पर वार करके उसे घायल कर दिया। वृद्ध महिला वार होने के बाद नीचे गिर गई। युवक ने घर में अलमारी में रखे दो लाख रुपए और आभूषण लूट लिए। फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Next Post

आज होगा फैसला कब से खुलेंगे स्कूल

Sun Dec 13 , 2020
उज्जैन। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने 14 दिसंबर को भोपाल में विभाग के अफसरों की बैठक बुलाई है। इसमें प्रदेश के स्कूलों को खोलने को लेकर फैसला हो सकता है। यह बैठक सोमवार दोपहर 3.30 बजे मंत्रालय में होगी। बैठक में तय होगा कि पहली से आठवीं तक […]