गोवंश तस्करी करने वाले वाहन को ग्रामीणों ने आग लगाई

महिदपुर रोड, अग्निपथ। गोवंश की तस्करी कर हत्या के लिए ले जा रहे एक वाहन को क्षेत्र के ग्रामीणों ने आग लगा दी। वाहन में सवार आरोपी फरार हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार की रात्रि में गोवंश से भरी एक पिकअप वाहन को लोगों ने रोककर पूछताछ की। मामला संदिग्ध लगा और गोवंश तस्करों ने अपने वाहन भगा कर ले जाने की कोशिश की तो आक्रोशित लोगों ने गोवंश को पिकअप से नीचे उतारकर वाहन (एमपी 13 जीबी 3336) को आग के हवाले कर दिया।

घटना बुधवार रात रात 12 बजे के आसपास इसनखेड़ी डेरा नंबर 3 की है। अनेक लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया रोज रात को 12 से 3 बजे के बीच बड़ी संख्या में गोवंश तस्कर दूरदराज के गांवों तथा शहरों से अपने वाहनों में गोवंश को तस्कर गोकशी के लिये महाराष्ट्र की ओर ले जाते है।

बुधवार रात में भी उक्त पिकअप सगवाली-आलोट मार्ग से गुजर रही थी जिसके पीछे कुछ मोटर सायकिल पर सवार लोगों ने उक्त वाहन का पीछा कर उसे इसन खेड़ी खेडा 3 पर आकर पकड़ा और उसे लोगो ने केरोसिन डालकर जला दिया। पुलिस के मुताबिक सडक़ मार्ग के किनारे एक पिक अप वाहन जली हु ई अवस्था में लेकिन फरियादी और आरोपी दोनों के बारे में पुलिस को फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Next Post

वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 5 मोटरसाइकिल जब्त

Thu Feb 24 , 2022
नलखेड़ा, अग्निपथ। नलखेड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है जिसमें वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर 5 दोपहिया वाहन जब्त किए हैं। उक्त वाहनों की कीमत लगभग 3 लाख 50 हजार रुपए है। नगर निरीक्षक (TI) डीआर बच्चन ने बताया कि 14 फरवरी को फरियादी सुमेरसिंह […]