तथाकथित पत्रकारों ने महिला से नकदी-मंगलसूत्र छीना, 5 लाख भी मांगे

घर में अनैतिक काम होने का दावा कर ब्लेकमेलिंग का मामला

उज्जैन, अग्निपथ। शहर के चार तथाकथित पत्रकारों ने एक महिला का मंगलसूत्र, नकदी और मोबाइल छुड़ाने के बाद 5 लाख की डिमांड की। गिरोह में एक महिला भी शामिल है। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नीलगंगा थाना क्षेत्र के सुभाषनगर में एक मकान पर चार तथाकथित पत्रकारों ने धावा बोला था। पत्रकारों के साथ एक महिला शामिल थी। उन्होने मकान का दरवाजा खुलवाया, अंदर एक युवक-युवती के साथ महिला और पुरुष मौजूद थे। तथाकथितों ने खुद का पुलिस और मीडिया का बताकर घर में अनैतिक काम होने की बात कहीं। युवक-युवती भाग निकले।

स्वयं को पुलिस और पत्रकार बताने वाले युवकों ने घर में अकेली बची महिला को धमकाना शुरू कर दिया। उन्होने मामले को रफा-दफा करने के लिये 5 लाख की डिमांड की। उन्होने घर में घुसते ही महिला के तीन मोबाइल छुड़ा लिये थे। वहीं महिला का मंगलसूत्र भी उतरवा लिया। वह पुलिस का नाम सुनकर इतना घबरा गई थी मौके पर उसने 30 हजार रुपये भी दे दिये। तथाकथित 5 लाख पर अड़े थे।

कुछ देर बाद चारों महिला के मोबाइल लौटाकर पैसे ओर मंगलसूत्र लेकर निकल गये। उक्त मामला सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस भी घटना को लेकर अलर्ट हो गई। दोपहर को नीलगंगा टीआई तरुण कुरील मामले की पड़ताल के लिये सुभाषनगर पहुंचे। मकान की जानकारी जुटाई गई, लेकिन वहां ताला लगा होना सामने आया। टीआई कुरील का कहना था कि महिला के सामने आने पर मामले में शिकायत दर्ज की जाएगी। फिलहाल शाम 7 बजे तक कोई शिकायत दर्ज कराने थाने भी नहीं आया था।

Next Post

एकलव्य स्कूल में राज्यपाल के सामने छलका छात्रों का दर्द

Fri Feb 25 , 2022
घटिया खाने और अव्यवस्था की शिकायत की, सांसद डामोर ने दवाई बच्चों की आवाज, मीडिया के सवालों से फिर भागे सांसद पेटलावद, अग्निपथ। अलीराजपुर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर आए प्रदेश के राज्यपाल को पिछले दो दिन से प्रशासन व नेता जिले में विकास की हरियाली का चश्मा पहनाकर […]
petlawad governer mangubhai patel