झोपड़ी की आड़ में छुपकर बेच रहा था गांजे की पुडिय़ा

आरोपी के कब्जे से 1 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद कर जेल भेजा

उज्जैन, अग्निपथ। सूरज नगर में गांजा बेच रहे बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा तो उसके बेग में भरा 1 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद हो गया। मामला दर्ज कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेजा गया है।

महाकाल टीआई मुनेन्द्र गौतम ने बताया कि मादक पदार्थ का अवैध करोबार करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में रात को जानकारी मिली थी कि सूरजनगर में बाउंड्री के पास ग्रीन जरकीन और लाल रंग की लोअर में एक युवक गांजे की पुडिय़ा बेच रहा है।

एसआई भूपेन्द्र चौहान, आरक्षक देवेन्द्र पांडे, किशोर, विवेक परमार, मयूर सोनी, संजय शर्मा को घेराबंदी के लिये भेजा गया। सूरजनगर में पहुंचते ही जरकीन और लोअर पहना युवक पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा। उसे पकड़ा गया और बेग की तलाशी ली गई तो उसमें पुडियां और गांजा होना सामने आया।

युवक को थाने लाया गया और पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम शेरु उर्फ मोह मद नासिर पिता अब्दुल निवासी शिकारी गली सामने आया। उसके पास से 1 किलो 400 ग्राम गांजा कीमत 25 हजार का बरामद किया गया। मामले में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर दोपहर बाद न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा गया। न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश जारी किये है।

8 मामलों का आरोपी है बदमाश

टीआई गौतम के अनुसार गांजे के साथ पकड़ाए बदमाश को पूर्व में भी पकड़ा जा चुका है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, सट्टा और अवैध शराब के 8 मामले दर्ज हैं। उसकी अपराधिक गतिविधियों को देखते हुए प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की गई थी। उससे पूछताछ में कुछ गांजा बेचने वालों की जानकारी मिली है। जिनकी जानकारी जुटाई जा रही है।

Next Post

नगर में सिर्फ 15 दिन मिलता है पानी और नगरपालिका वसूलती है पूरे महीने की रकम

Fri Feb 25 , 2022
जलकर की रकम बढाने के विरोध में किया जा सकता है नगर बंद झाबुआ, अग्निपथ। नगरपालिका द्वारा जनता को मूलभूत सुविधायें देने का दायित्व होता है, ओर इसके बदले नगरपालिका प्रतिवर्ष नागरिकों से टेक्स भी वसूलती है। नगरपालिका परिषद द्वारा नगर में जल प्रदाय करने का जिम्मा लिया हुआ है, […]
Bijali bill cartoon