महाराष्ट्र के श्रद्धालुओं के साथ कालभैरव मंदिर पर वारदात

बदमाशों ने कार का कांच फोड़ कर चुराए 2 बेग

उज्जैन, अग्निपथ। धार्मिक यात्रा पर शनिवार दोपहर महाराष्ट्र का परिवार काल भैरव मंदिर पहुंचा था। परिवार की कार का कांच फोडक़र बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के नागपुर में कलपुत्र से राजकुमार पिता स्वच्छदानंद असवानी परिवार के साथ कार क्रमांक एमएच 31 एफए 8863 में सवार होकर धार्मिक यात्रा पर आया था। दोपहर 1 बजे कालभैरव मंदिर पहुंचे और कार जैन भोजनालय के सामने खड़ी कर दर्शन करने चले गये। मंदिर से लौटकर आने पर कार के पीछे का कांच फूटा दिखाई दिया। बदमाशों ने कांच फोडक़र 2 लेडिस बेग चोरी कर लिये थे।

जिसमें मोबाइल, नगदी और दस्तावेजों के साथ सामान रखा हुआ था। मामले की जानकारी लगने पर पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची, वारदात स्थल के आसपास कैमरे ांगाले गये। लेकिन कुछ सफलता नहीं मिल पाई। मामले में राजकुमार असवानी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार संभवत: वारदत को नशा करने वालों ने अंजाम दिया है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। परिवार को आगे धार्मिक यात्रा पर जाना था जिसके चलते वह रवाना हो गया है। जल्द ही बदमाशों का सुराग लगाकर परिवार को सूचित किया जाएगा।

Next Post

रात 2 बजे एटीएम तोड़ रहा बदमाश पकड़ाया

Sat Feb 26 , 2022
मंदिर में चोरी की वारदात कबूली, रिमांड पर पूछताछ उज्जैन, अग्निपथ। देवासरोड पर शुक्रवार-शनिवार रात 2 बजे एसबीआई का एटीएम तोड़ रहे बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। बदमाश अपने ससुराल आया था। उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। नागझिरी स्थित नूरानी नगर में रहने वाले […]