मां ने बेटी को बेलन से पीटा, जमीन पर पटक दिया

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चाइल्ड लाइन की कार्यवाही

उज्जैन, अग्निपथ। बडऩगर के जूना शहर इलाके में रहने वाली एक महिला का वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियों में महिला अपनी डेढ़ साल की मासूम बालिका को बेलन से बुरी तरह पीटती हुई दिखाई दे रही है। महिला ने बेटी को पहले बेलन से बुरी तरह पीटा और इसके बाद उसे जमीन पर पटक दिया।

इस वीडियों के वायरल होने के बाद चाइल्ड लाईन की टीम ने बडऩगर पुलिस की मदद से महिला को हिरासत में लिया। इस महिला के खिलाफ कोर्ट से एक वारंट जारी था लिहाजा बच्ची को मातृछाया के सुपूर्द कर दिया गया है।

बडऩगर थाना प्रभारी मनीष मिश्रा के मुताबिक बच्ची के साथ मारपीट और बनाया जाने वाला वीडियों कब का है। यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। टीआई मिश्रा ने बताया कि तीन दिन पहले चाईल्ड लाइन की टीम ने बडनगर थाने पर संपर्क किया था। चाईल्ड की सूचना पर महिला को हिरासत में लिया गया। इस महिला के साथ डेढ़ साल पहले चरक भवन में दुष्कर्म की घटना हुई थी।

उज्जैन में एफआईआर के बाद पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश कर दिया लेकिन महिला कोर्ट नहीं गई।

इस महिला के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट भी था लिहाजा उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। टीआई मिश्रा के मुताबिक मां द्वारा बच्ची को पीटे जाने के मामले में किसी तरह का अपराध नहीं बनता है लिहाजा केवल चाईल्ड लाइन की सूचना दर्ज कर बच्ची को मातृछाया संस्था को सौंपने की कार्यवाही की गई है। चाईल्ड लाईन द्वारा ही मामले में आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Post

गर्भवती महिला ने लगाया लाइन चालक पर गर्भपात करने का आरोप

Sun Feb 27 , 2022
आरोप झूठा : शाम को सभामंडप में दर्शन को फिर आई नजर उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन को आने वाले श्रद्धालुओं को यदि उनके मनमाफिक दर्शन करने में बाधा पहुंचाई जाती है तो वे कर्मचारियों पर आरोप लगाने से भी नहीं चूकते हैं। रविवार की शाम को इंदौर […]