सांवेर में छिपा था गोली मारने वाला बदमाश

हत्या के आरोप में फरार श्याम खटीक भी उन्हेल रोड से पकड़ाया, दो मामलों मेें पुलिस को सफलता

उज्जैन, अग्निपथ। लेनदेन के विवाद में युवक को गोली मारने वाला बदमाश शनिवार तडक़े सांवेर से पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने छात्रा की हत्या करने वाले बदमाश श्याम खटीक को भी दोपहर में उन्हेल रोड से पकड़ा है।

मोतीनगर में रहने वाला लाखन राठौर (27) को गुरुवार सुबह लेनेदेन के विवाद में रवि पिता उदयसिंह ठाकुर ने पिस्टल से सिर में गोली मार दी थी। लाखन गंभीर घायल हुआ है, जिसका उपचार इंदौर में चल रहा है। रवि के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर नागझिरी पुलिस ने उसकी तलाश शुरु की थी। शनिवार तडक़े 5 बजे सांवेर में उसके रिश्तेदार के घर दबिश दी गई। जहां रवि एक कमरे में सोया हुआ था।

उसने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया पुलिस ने घेराबंदी की तो गिरकर घायल हो गया। पैर में चोंट लगने पर उसे हिरासत में लिया गया और उज्जैन लाकर जिला अस्पताल में भर्ती किया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोपहर में न्यायालय पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

टीआई विक्रमसिंह इवने ने बताया कि आरोपी रवि की गिरफ्तारी पर एसपी ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था। उसकी तलाश में घटना के बाद से एसआई लिवान कुजूर, एएसआई मानसिंह राणा, धर्मेन्द्रसिंह तोमर, रामप्रसाद वेद, प्रधान आरक्षक रविशंकर, प्रवीण चौहान, गजेन्द्र दुबे, आरक्षक जगदीश सोनी, रोहित, सैनिक माधवसिंह और लखन सोनवानिया की टीम इंदौर, मक्सी और सांवेर में सर्चिंग कर रही थी।

ढांचा भवन से खरीदी थी पिस्टल

बदमाश रवि मालनवासा का रहने वाला है। पूछताछ में सामने आया कि उसने पिस्टल ढांचा भवन में रहने वाले भूपेन्द्र चौहान से खरीदी थी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर पिस्टल और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पिस्टल में तीन गोलियां थी, जिसमें से एक से उसने लाखन पर वार किया था। दूसरी नहीं चल पाई थी और घटनास्थल पर गिर गई थी। तीसरी पिस्टल में लगी बरामद हुई है।

रवि का कहना था कि लाखन 15 माह से पैसे नहीं दे रहा था। उसे 25 हजार रुपये उधार दिलाये गये थे। वह खुद आरक्षक भर्ती की तैयारी कर रहा था।

श्याम खटीक पर घोषित था इनाम

बुधवार शाम को इंदिरानगर में सरेराह बीए की छात्रा पूजा शर्मा की सीने में चाकू घोंपकर हत्या करने वाले बदमाश श्याम खटीक की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित किया था। चिमनगंज पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। शनिवार दोपहर को उसके उन्हेल रोड पर आने की जानकारी लगते ही टीआई जितेन्द्र भास्कर, एसआई यादवेन्द्र परिहार, करण खोवाल, एएसआई लक्ष्मीकांत गौतम, प्रधान आरक्षक दिनेश बैस, आशुतोष नागर, आरक्षक शैलेष योगी और श्याम वरण ने घेराबंदी की दी। श्या

म गिरफ्त में आ गया। जिससे पूछताछ की जा रही है। रविवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा। एसआई परिहार के अनुसार बदमाश से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

Next Post

आम आदमी पार्टी ने बिनोद मिल्स श्रमिकों का हौंसला बढ़ाया

Sat Mar 5 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। संयुक्त संघर्ष समिति के तत्वावधान में बिनोद मिल्स श्रमिकों का धरना दसवें दिन भी जारी रहा। जिसमें आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष मनचंदिया, दिनेश प्रतापसिंह बैस, अभिषेक शर्मा, बृजेश पांडे, महेश तिवारी, पप्पू भाटी, शिवप्रकाश मेहर, महिला शक्ति निवेदिता गंभीर, बरखा बैस ने उपस्थित होकर बिनोद मिल्स श्रमिकों […]
Binod mill dharna aap samarthan 05 03 22