फिलिंग स्टेशन पर निगमकर्मी और पुलिस जवान के बीच विवाद

निगम कर्मचारियों ने किया घेराव, पुलिस ने दिया आश्वासन

उज्जैन, अग्निपथ। पुलिस वेलफेयर फिलिंग स्टेशन पर शनिवार सुबह निगमकर्मी और पुलिस जवान के बीच विवाद हो गया। निगमकर्मी से मारपीट की गई। निगम वाहन शाखा प्रभारी और कर्मचारियों को खबर लगी तो फिलिंग स्टेशन पहुंच घेराव कर दिया। पुलिस ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है।

नगर निगम का वाहन चलाने वाला पंकज सिंह चौहान सुबह 11 बजे के लगभग डीजल भरवाने के लिये 32 वीं बटालियन के पास पुलिस वेलफेयर फिलिंग स्टेशन पहुंचा था। डंपर साइड में लगाने की बात पर उसका विवाद पुलिस जवान मुकेश यादव से हो गया। दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी की मुकेश ने अपने साथियों को बुलाकर पंकज के साथ मारपीट कर दी।

पंकज के साथ मारपीट की खबर निगम वाहन शाखा के प्रभारी उमेश बैस और वाहन चालकों को लगी तो सभी एकत्रित होकर फिलिंग स्टेशन पहुंच गये। हंगामा करते हुए धरना दिया गया और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की जाने लगी। मामले की जानकारी लगते ही डीएसपी एचएन बाथम, माधवनगर टीआई मनीष लोधा मौके पर पहुंचे।

करीब एक घंटे तक मामले निगमकर्मी अपनी बात पर अड़े रहे। टीआई लोधा ने मामले में फिलिंग स्टेशन पर लगे कैमरों के फुटेज देख कार्रवाई का आश्वासन दिया। उसके बाद कर्मचारियों ने धरना समाप्त किया।

दूसरे पेट्रोल पंप पर हो व्यवस्था

पुलिस वेलफेयर फिलिंग सेंटर पर सुबह हुए विवाद के बाद निगम कर्मचारियों ने शाखा प्रभारी से कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों से वाहनों में पेट्रोल-डीजल भरवाने के लिये दूसरे पेट्रोल पंप की व्यवस्था के लिये कहा जाएं। फिलिंग स्टेशन पर आये दिन विवाद होते है। निगमकर्मियों को बेज्जत होना पड़ता है।

Next Post

भोज के जरिए रूठे को मनाने का प्रयास

Sat Mar 5 , 2022
भोजन कार्यक्रम की सूचना भी सभी कर्मचारियों तक नहीं पहुंचा सका मंदिर प्रशासन उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में दोपहर में होने वाली भस्मारती के बाद होने वाले महाकाल रिसेप्शन (पारणा) में कर्मचारियों की अनदेखी कर उनको अपमानित कर भोजन से उठा दिया गया था। दैनिक अग्निपथ ने इस मामले […]