बहादुरसिंह चौहान दूसरी बार उत्कृष्ट विधायक के रूप में सम्मानित

mahidpur Bahadur singh chauhan best MLA award 09 03 22

महिदपुर, अग्निपथ। विधायक बहादुर सिंह चौहान को दूसरी बार मध्यप्रदेश विधानसभा में उत्कृष्ट विधायक के रूप में सम्मानित किया गया। मध्यप्रदेश विधानसभा में पहली बार किसी विधायक को लगातार दूसरी बार उत्कृष्ट विधायक का सम्मान दिया गया है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा की स्मृति में स्थापित संसदीय उत्कृष्ट पुरस्कार के 9 मार्च को आयोजित समारोह में विधायक चौहान को वर्ष 2018 से 2023 के लिये तीसरी बार विधायक चुनें जानें पर, साथ ही विधानसभा में अधिक से अधिक प्रश्न लगानें आदि को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश के गृहमंत्री ड़ॉ नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में सम्मानित करते हुए प्रमाणपत्र तथा ट्राफी प्रदान की गई।

चौहान के विधानसभा में उत्कृष्ट पुरुस्कार प्राप्त करनें की जानकारी मिलते ही विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई। विधानसभा क्षेत्र के चारों मंडलों के अध्यक्षों उमा पांडे, संदीप व्यास, संजय सिंघानिया तथा तेजूसिंह चौहान ने अपनें अपनें मंडलो में पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं के साथ हर्ष व्यक्त कर नारेबाजी करते हुए जमकर आतिश बाजी के साथ विधायक चौहान को इस उपलब्धि पर हर्ष जताया।

Next Post

आंधी के साथ हुई तेज बारिश एवं ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान

Thu Mar 10 , 2022
नलखेड़ा, अग्निपथ। आंधी के साथ बुधवार को हुई तेज बारिश एवं ओलावृष्टि से तहसील क्षेत्र के कई ग्रामों में फसलों को भारी नुकसान हुआ। किसानों ने नष्ट हुई फसलों का सर्वे कराकर मुआवजा देने की मांग सरकार से की। ग्राम गुर्जरखेड़ी के सरपंच प्रतिनिधि रतनलाल यादव एवं कमलसिंह सिसौदिया ने […]