मवेशी चराने गए युवक की करंट से मौत

Mahidpur dead body chkka jam 20 03 22

थाने में परिजनों से अभद्रता, एंबुलेंस में शव रखकर समाजजन ने किया चक्का जाम

महिदपुर, अग्निपथ। घर से मवेशी चराने गए युवक की मौत के मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराने गए परिजनों से पुलिसकर्मी ने दुव्र्यवहार किया। इसके विरोध और कथित तौर पर युवक कीा मौत के लिए जिम्मेदार बिजली कंपनी के अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार को थाने के बाहर समाजजन ने शव रखकर चक्काजाम किया।

शहर के वार्ड नंबर 6 का रहने वाला कमल चौधरी शनिवार को घर से मवेशी चराने निकला था। उसी दिन उपजेल परिसर के पीछे नाले के पास ईट भट्टे के विद्युत तारों से करंट लगने से उसकी मौत हो गई। घटनास्थल के समीप मौजूद व्यक्ति द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई, जिस पर परिजन मृतक कमल के शव को शासकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि जब मृतक कमल के पिता गोपाल चौधरी साथियों के साथ महिदपुर थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने गए तो वहां पदस्थ एसआई छटेनारायण यादव ने रिपोर्ट दर्ज न करते हुए परिजनों के साथ अभद्रता पूर्वक व्यवहार करते हुए थाने से बाहर कर दिया। पुलिस के दुव्र्यवहार से आक्रोशित मृतक के परिजनों व समाजजनों ने शनिवार को मृतक का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया।

रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शासकीय चिकित्सालय से मृतक के शव को एंबुलेंस में लेकर बड़ी संख्या में समाजजन पुलिस थाने के सामने मुख्य मार्ग पर एकत्रित हो गए। जहां पुलिस थाने में किए गए दुव्र्यवहार को लेकर एसआई यादव व विद्युत मंडल के दोषी अधिकारी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग करने लगे।

आक्रोशित लोगों की मांग को प्रशासन द्वारा अनसुनी करने पर समाजजनों ने मृतक के शव को एंबुलेंस में रखकर पुलिस थाने के सामने चक्काजाम कर दिया। साथ ही आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद व दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए जमकर नारेबाजी की। लगभग एक घंटे तक चक्काजाम रहने के बाद एसडीएम ने पहुंचकर समाजजनों से ज्ञापन लिया व उचित जांच का आश्वासन देने के बाद चक्का जाम खुला। पश्चात क्षिप्रा तट स्थित सत्या श्मशान घाट पर मृतक की अंत्येष्टि की गई।

Next Post

पुलिस जवान ने होली मनाने से रोका और की अभद्रता युवाओं को झूठे केस में फंसाने की दी धमकी

Sun Mar 20 , 2022
युवा पहुंचे विधायक के पास तो समझाइश के बाद मामला हुआ ठंडा सुसनेर, अग्निपथ। नगर के पुलिस थाने में पदस्थ के कर्मचारी ने धुलेन्डी पर सांई तिराहे पर होली मनाने से युवाओं को रोका और अभद्रता करते हुए झूठे केस में फसाने की धमकी दी। इसके विरोध में नगर के […]