जनसुनवाई में मोबाइल पर गेम खेल रहा था अधिकारी, कलेक्टर ने थमाया नोटिस

देवास, अग्निपथ। मप्र की शिवराज सरकार के अधिकारियों का स्मार्ट फोन प्रेम कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कई बार निर्देश और चेतावनी देने के बावजूद बार-बार अधिकारी बैठकों और जनसुनवाई में स्मार्ट फोन का प्रयोग करने में मशगूल दिखाई देते है।

एक ऐसा ही मामला मंगलवार को जनसुनवाई में कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में चल रही जनसुनवाई में देखने को मिला। जनसुनवाई में जहां एक ओर कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला एवं एडीएम महेंद्र कवचे जनता की समस्याओं को सुन रहे तो वहीं दूसरी ओर जिला विकलांग पुनर्वास के अधिकारी प्रदीप पाल जनसुनवाई के दौरान मोबाइल पर गेम खेल रहे थे।

जिसकी जानकारी कलेक्टर को लगते हैं तत्काल जिला विकलांग पुनर्वास अधिकारी को शोकॉज नोटिस जारी कर फटकार लगाई। अधिकतर देखने में आया है कि इस दौरान ज्यादातर अधिकारी समस्याओं पर ध्यान देने की जगह अपने मोबाइल पर ही व्यस्त रहते है। अब आगे देखना होगा कि कलेक्टर द्वारा लगाई गई इस फटकार का असर अन्य विभागीय अधिकारियों पर पड़ता है या नहीं।

Next Post

शासकीय भूमि पर गुंडों द्वारा कब्जा करने पर चला प्रशासन का बुलडोजर

Tue Apr 5 , 2022
झबुआ, अग्निपथ। मुख्यमंत्री द्वारा गुंडा,निगरानी बदमाशों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये गये थे। इसी तारतम्य में बदमाश विशाल पिता रमेश निनामा निवासी ग्राम पिपलीपाड़ा ने थाना मेघनगर क्षेत्र में एक महिला के साथ छेड़छाड़ की थी, तब से ही आरोपी विशाल फरार चल रहा था। जिसको दिनांक 02.अप्रेल को […]
JHabua gunda atikraman hataya 05 04 22