विपणन सहकारी संस्था कार्यालय में चोरों ने किया हाथ साफ

Tala toda

पहले सीसीटीवी कैमरे तोड़े फिर की वारदात

थांदला, अग्निपथ। विपणन सहकारी संस्था कार्यालय में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर करीब 1 लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ किया। चोरों ने बड़ी चालाकी दिखाते हुए सबसे पहले संस्था के सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा उसके बाद पूरी वारदात को अंजाम दिया।

प्रबंधक जगदीश वर्मा ने बताया कि चोरों ने एलसीडी टीवी, कम्प्युटर, सेट डोगंल इन्वर्टर और कुछ कागजात ले गये हैं। जिसका अनुमानित मूल्य करीब एक लाख के लगभग होता है। गौरतलब है कि विपणन सहकारी संस्था में वर्तमान में गेहूं उपार्जन का कार्य भी चल रहा है। चेारों ने संस्था के महत्वपूर्ण कागजातों को भी नुकसान पहुंचाते हुए सारा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया।

संस्था के आसपास के रहवासियों ने बताया कि संस्था परिसर चारों तरफ से खुला होने से देर रात को असामाजिक तत्व इकटठे हो जाते और परिसर में बैठकर शराब पीते हैं तथा जुआ सटटा खेलते हैं। जिसके बारे में रहवासियों द्वारा मौखिक रूप से कई बार पुलिस को बताया गया हैै। उल्लेखनीय है कि विपणन सहकारी संस्था के सामने पुरानी मण्डी प्रांगण स्थित है। जहां नशेडिय़ों ने अपना अडडा बना रखा था, लेकिन कुछ समय से वहॉ पर सब्जी मंडी लगाई जा रही है।

मंडी परिसर में देर रात से ही किसानों व व्यापारियों का आवागमन शुरू हो जाता है, जिस वजह से नशेडिय़ों व असामाजिक तत्वों ने विपणन सहकारी संस्था परिसर को अपना नया ठिकाना बना लिया है। पुलिस गहराई से जांच करेगी तो शायद चोरी के तार नशेडिय़ों तक पहुंच जाये। थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने बताया कि प्रबंधक ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है, प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

Next Post

दोस्ती नहीं करने पर युवती को धमकाया

Tue Apr 19 , 2022
लोगों ने दो पहिया वाहन शोरुम पर की तोडफ़ोड़ उज्जैन, अग्निपथ। युवती ने दोस्ती से इंकार किया तो वर्ग विशेष के युवक ने तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि देवासरोड टीवीएस शोरुम पर कुछ […]