उपायुक्त ने पकड़ा शिकायत करने वाले का गला, जनसुनवाई में हंगामा

नगर निगम

अवैध निर्माण की शिकायत करने पहुंचे वृद्ध ने लगाए नगर निगम उपायुक्तपर आरोप

उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर कार्यालय की जनसुनवाई के दौरान मंगलवार सुबह अजीब स्थिति बन गई। अवैध निर्माण की शिकायत करने पहुंचे वृद्ध और नगर निगम उपायुक्त सुबोध जैन के बीच कहासुनी हो गई। वृद्ध का आरोप है कि निगम उपायुक्त ने उनका गला पकड़ा और बाहर चले जाने को कहा। इसके विपरीत उपायुक्त सुबोध जैन ने हाथापाई या गला पकडऩे जैसी किसी घटना से ही इंकार किया है।

कलेक्टर कार्यालय की जनसुनवाई के दौरान डाबरी पीठा में रहने वाले जयप्रकाश शर्मा एक शिकायत लेकर पहुंचे थे। जयप्रकाश शर्मा की शिकायत थी कि प्राचीन चौबीस खंभा माता मंदिर के पास कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने शिकायत में यह भी उल्लेख किया कि यदि अवैध निर्माण को नहीं रोका गया तो मुख्यमंत्री जब भी उज्जैन आएंगे, उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे।

अपर कलेक्टर अवि प्रसाद जनसुनवाई कर रहे थे, उन्होंने जयप्रकाश शर्मा से नजदीक की टेबल पर बैठे नगर निगम उपायुक्त सुबोध जैन से मिलने को कहा। जयप्रकाश शर्मा, उपायुक्त सुबोध जैन के पास पहुंचे। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और बातचीत करते-करते दोनों तैश में आ गए।

जयप्रकाश शर्मा ने आरोप लगाया कि सुबोध जैन ने उनका गला पकड़ा और उन्हें धक्का देकर चले जाने को कहा। जयप्रकाश शर्मा के आरोपों पर उपायुक्त सुबोध जैन का कहना है कि वे आदतन शिकायतबाज है। जनसुनवाई में ज्यादातर लोग व्यक्तिगत परेशानियां या शिकायतें बताने आते है।

जयप्रकाश शर्मा का घर डाबरी पीठा में है लेकिन वे शिकायत चौबीस खंभा माता मंदिर के पास की लेकर पहुंचे। लगभग हर जनसुनवाई में वे किसी न किसी की शिकायत लेकर पहुंच जाते है। ऐसा करके वे लोगों पर दबाव बनाने का प्रयास करते है। इसी वजह से उनके साथ कहासुनी हुई थी।

Next Post

भूकंप रोधी मकान के लिए हासिल किया पेटेंट

Tue Apr 26 , 2022
विक्रम विवि के इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट की उपलब्धि उज्जैन, अग्निपथ। मकानों के निर्माण में उनकी मजबूती को कायम रखने हुए निर्माण लागत को 10 से 15 प्रतिशत तक कम करने का कारनामा करने के बाद अब विक्रम विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के हाथ एक और उपलब्धि आई है। इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में […]
Vikram university patient team 26 04 22