मां ने प्रेमी के साथ मिलकर 12 साल के बेटे को मौत के घाट उतारा

पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी प्रेमी युगल।

आपत्तिजनक स्थिति में देख लेने पर ले ली बेटे की जान

शाजापुर, अग्निपथ। अकोदिया में हुए मासूम के अंधे कत्ल की पुलिस ने 48 घंटे में ही गुत्थी सुलझा ली है और मामले में अवैध संबंध को छिपाने के लिए मां के द्वारा ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पुत्र की हत्या किया जाना सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

3 मई 2022 की शाम 5 बजे पुलिस को जाटपुरा अकोदिया में एक 12 वर्षीय बालक की हत्या होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर तत्काल मौके पर जाकर घटना की तस्दीक कर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध पुलिस ने धारा 302 भादवि के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की। इधर घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम गठित की गई। विवेचना के दौरान घटना स्थल से मिले साक्ष्यों एवं साक्षियों के कथनों के आधार पर मृतक बालक की मां ममता के प्रेमी संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया निवासी उज्जैन पर संदेह हुआ।

इस पर पुलिस ने संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया से सख्ती से पूछताछ की जिस पर आरोपी ने बताया कि वह घटना वाले दिन दोपहर करीब 2.30 बजे अपनी प्रेमिका ममताबाई के साथ था, तभी ममताबाई का लडक़ा वरुण अचानक घर पर आ गया और दोनों को आपत्ति जनक स्थिति में देख लिया। बदनामी के डर से ममताबाई और प्रेमी संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया ने मिलकर वरुण का तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

अपराध स्वीकार करने पर आरोपी ममताबाई और संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया।

उक्त अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने में एसडीओपी शुजालपुर संदीप मालवीय, थाना प्रभारी लक्ष्मणसिंह देवड़ा, उनि नरेन्द्र कुशवाह, सउनि निर्मल तिग्गा, प्रधान आरक्षक विपिन तोमर, रामबहादुर, देवीलाल गुर्जर, आरक्षक शुभम, रवि, अनिरुद्ध, अंकित, सोनू, जगदीश, होकम, सुनील पाल, बलराम, नितेश, तेजसिंह, महिला आरक्षक मंजू, सैनिक चन्दरसिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

मंदसौर में क्लर्क रिश्वत लेते धराया

Fri May 6 , 2022
उज्जैन से पहुंची आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने की कार्रवाई उज्जैन, अग्निपथ। मंदसौर में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग(पीएचई) के एक क्लर्क को 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। यह क्लर्क अपने ही विभाग के टेक्निशियन के पेंशन प्रकरण को आगे बढ़ाने के […]