चर्चा: जानबूझकर आग लगाई: सबूत मिटाने में कामयाबी पाई..!

उज्जैन, अग्निपथ। कर्मचारी राज्य बीमा सेवा देसाई नगर में आगजनी की घटना पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सवाल की वजह यह है कि केन्द्र प्रभारी ने अपनी मौजूदगी में आग लगवाई। जिसमें पुराने दस्तावेज और दवाईया भी जलवा दी। जिसकी शिकायत कलेक्टर को भी हुई है।

शिकायतकर्ता मयूर जाटवा ने कलेक्टर आशीषसिंह को लिखित में शिकायत की है। घटना 26 से 28 अप्रैल के बीच की है। केन्द्र प्रभारी डॉ. संजीव श्रीवास्तव की मौजूदगी में अस्पताल के रिकार्ड को जलाया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार कपड़े में बंधे करीब 100 पुलिंदे जलाये गये है। इसके अलावा बहुत सारी दवाईयों के पैकेट भी जलाये गये। नतीजा … स्थानीय रहवासियों में आगजनी की इस घटना को लेकर शक खड़ा हो रहा है। चर्चा है कि कोई बड़ा घोटाला दबाने के लिए दस्तावेज व दवाईयां जलाई गई है।

अनुपयोगी सामग्री जलाई…

इस मामले को लेकर जब केन्द्र प्रभारी डॉ. संजीव श्रीवास्तव को फोन किया गया। तो उनका कहना था कि अनुपयोगी व अपठनीय दस्तावेज, अनुमति लेकर जलाये गये है। पिछले 3 साल का महत्वपूर्ण रिकार्ड सुरक्षित है।

मुझे पता नहीं …

इधर इस घटना को लेकर क्षेत्रीय संचालक कार्यालय इंदौर के मुखिया डॉ. नटवर शारदा को फोन किया गया। दस्तावेज व दवाई जलाने की जानकारी दी गई। तो उनका कहना था कि … मुझे कुछ पता नहीं है।

शक …

पुराने रिकार्ड के साथ दवाएं भी जलाई गई। जिसको लेकर शक है कि … यह दवाएं वहीं है। जो कि बिना मांग पत्र के भेजी गई थी। इनका भुगतान केन्द्र से करवाया जाता है। संचालक स्तर से यह सारा खेल होता है। पुरानी दवाओं को इसीलिए नष्ट करवाया गया, ताकि फिर से दवाएं भेजी जा सके।

Next Post

कानूनी सहायता पहुंचाने में पैरालीगल वॉलंटियर्स की महत्वपूर्ण भूमिका -जिला न्यायाधीश

Tue May 10 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश आर.के.वाणी के निर्देशन में एडीआर सेंटर जिविसेप्रा उज्जैन में पैरालीगल वॉलेंटियर्स की मासिक बैठक एवं विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन जिला न्यायाधीश/सचिव अरविंद कुमार जैन एवं जिला विधिक सहायता अधिकारी चन्द्रेश मण्डलोई द्वारा किया गया। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के द्वारा संचालित […]
Pera legal baithak 10 05 22