भाई-बहन ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, बदला लेने के लिए किया हमला

महिला को जेल भेजा,चार आरोपी हिरासत में

अग्निपथ,उज्जैन। माकड़ोन में देर रात पांच भाई-बहन ने एक युवक को लाठी,पाईप से पीट-पीटकर मार डाला। घटना की वजह भाई पर हमले का बदला लेने की रही है। मामले में पुलिस ने मंगलवार को महिला को जेल भेज दिया वहीं चार शाम को गिरफ्त में आ गए।

माकड़ोन निवासी अनोखीलाल पिता मांगीलाल (38)सोमवार रात गांव में ही शादी समारोह में गया था। यहां पर संतोषबाई अपने भाई, कुंदन, पकंज, विनोद व एक अन्य भी आई थी। अनोखी को देखते ही पांचों ने उस पर लाठी, पाईप, सरिए से हमला कर दिया। अनोखी ने भी पलटवार का प्रयास किया, जिसमें संतोष बाई घायल हो गई,लेकिन घटना में अनोखी को गंभीर चोंट लगने पर अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर संतोषबाई को गिर त में लिया ओर मंगलवार को उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। वहीं मामले में फरार चारों आरोपी भी देर शाम पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

दो साल से चल रही थी रंजिश

टीआई अशोक शर्मा ने बताया कि अनोखी ने लेन-देन को लेकर विवाद होने पर वर्ष 2020 में संतोष बाई के भाई गोकूल के पैर तोड़ दिए थे। इसी को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश चल रही थी। शादी में अनोखी को देखते ही संतोष बाई ने बदला लेने के लिए भाईयों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। बचने के लिए अनोखी ने एक आरोपी की उंगली चबा डाली तो संतोष बाई भी मामूली घायल हो गई।

Next Post

उन्हेल मार्ग पर पलटी पिकअप, एक की मौत

Tue May 10 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। शादी में शामिल होने के लिये तीन दोस्त पिकअप से रतलाम जा रहे थे। उन्हेल रोड पर पिकअप पलटी खाई गई। हादसे में एक की मौत हो गई। दो गंभीर घायल है। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सारोला में रहने वाले बाबूलाल पिता केसर चौधरी (45) के ससुराल […]