निगमायुक्त के ‘स्नेह’ से: उपयंत्रियों में ‘खुशी’ की लहर..!

Nagar nigam party 11 05 22

उज्जैन, अग्निपथ। नगर पालिका निगम आयुक्त ने अपने मातहतों का दिल जीत लिया है। उनके द्वारा दिये गये सहभोज के बाद यह स्थिति बनी है। नतीजा निगम गलियारों में आयुक्त के स्नेह का ना केवल गुणगान किया जा रहा है, बल्कि यह तक बोला जा रहा है कि … आज तक किसी निगमायुक्त ने अपने मातहत का जन्मदिन इस तरीके से नहीं मनाया। जैसा वर्तमान आयुक्त ने मनाया है।

निगम के गलियारों में इन दिनों पूर्व निगमायुक्त अविनाश लवानिया, आशीषसिंह (वर्तमान उज्जैन कलेक्टर), विजय जे, प्रतिभा पाल, ऋषि गर्ग, क्षितिज सिंघल की कार्यप्रणाली से, वर्तमान आयुक्त अंशुल गुप्ता की तुलना हो रही है। पिछले 5 आयुक्तों में से किसी ने भी गंभीर डेम स्थित रेस्ट हाऊस में निमंत्रण देकर नहीं बुलाया। मगर 3 मई की दोपहर को आयुक्त अंशुल गुप्ता के निर्देश पर मैसेज आये। जिसमें लिखा था कि… आज 2 बजे गंभीर गेस्ट हाऊस पर आपको दाल-बाटी पार्टी के लिए सीएमसी सर, द्वारा न्यौता दिया गया है। कृपया जरूर पधारे।

इंतजार …

गंभीर डेम पर हुई पार्टी के बाद निगम के उपयंत्री वर्ग में खुशी की लहर है। सभी दिल खोलकर निगम आयुक्त श्री गुप्ता का गुणगान कर रहे है। इसके साथ ही यह भी चर्चा है कि … आयुक्त द्वारा शुरू की गई यह नई परम्परा आगे भी जारी रहेंगी, बाकी उपयंत्रियों का भी जन्मदिन इसी हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा।

केक काटा …

आयुक्त के निर्देश पर 11 बजे बाद यह न्यौता चुनिंदा लोगों को मिला। तब सभी ने यही समझा कि … स्वच्छता मिशन के चलते निमंत्रण मिला है। मगर 2 बजे जब गंभीर डेम पहुंचे तो पता चला कि … उपयंत्री विदू कोरव का आज जन्मदिन भी है। जिसके लिए पूरी तैयारी थी। आयुक्त सहित 2 दर्जन की मौजूदगी में केक काटा गया। सभी ने उपयंत्री को बधाई दी। निगमायुक्त ने उपयंत्री को पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाएं दी।

तू अब से पहले …

Nagar nigam party01 11 05 22

भोजन के पहले गीत-संगीत का भी प्रोग्राम हुआ। बकायदा माईक की व्यवस्था थी। मोहित मिश्रा ने गीत सुनाया कि … तू अब से पहले सितारों में बस रही थी कहीं/ तुझे जमीं पर उतारा गया है मेरे लिए… सुनाकर जन्मदिन की खुशी में चार चांद लगा दिये।

Next Post

फांसी के फंदे पर झूली राज्यमंत्री इंदरसिंह परमार की बहू

Wed May 11 , 2022
अंतिम संस्कार के दौरान मृतिका के भाई ने किया हंगामा, कहा मंत्री हैं तो क्या हुआ हत्या का प्रकरण दर्ज हो शाजापुर, अग्निपथ। स्कूल शिक्षा एवं सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इधर दूसरे दिन अंतिम संस्कार के […]
minister parmar's Daughter in lawsavita 11 05 22