8 बाइक, 7 भैंस, 2 पाड़ी सहित आठ लाख की सामग्री जब्त की

Nagda chori mal jabt

कंजर गिरोह के सदस्य ने बताया कहां छुपाया चोरी का माल

नागदा, अग्निपथ। पुलिस मुठभेड़ में पकड़ाए कंजर गिरोह के एक सदस्य की निशानदेही पर बुधवार को पुलिस ने लाखाखेड़ी पहुंचकर कंजरों के डेरों में दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस ने झाडिय़ों में छुपाकर रखी गई आठ बाइक और तीन भैंस जब्त की, जिसमें दो बाईक नागदा थाने की मिली है।

कंजर गिरोह पर शिकंजा कसने के लिए एसपी सत्येंद्रकुमार शुक्ला ने सीएसपी मनोज रत्नाकर और टीआई श्यामचंद्र शर्मा को हैंडफ्री कर दिया। सीएसपी रत्नाकर ने बताया कि टीआई शर्मा के नेतृत्व में नागदा, बिरलाग्राम, उन्हेल, खाचरौद एवं महिदपुर रोड़ थाने के लगभग 40 पुलिस•ॢर्मयों के साथ बुधवार को कंजरों के ढेरे लाखाखेड़ी में दबिश दी।

10 मई को पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए कंजर मि_ुलाल की निशानदेही पर पुलिस ने लाखाखेड़ी के जंगलों में छीपाकर रखी गई लगभग आठ बाईक और तीन भैंस जब्त की। जिसमें दो बाईक नागदा थाने के अंतर्गत आने वाले चेतनपुरा और रुपेटा से चोरी हुई थी इसमें बाईक नंबर एमपी-13-ईटी-2697, एमपी-13-ईएक्स-0694 है। शेष बाइक पहचान चेचिस और इंजन नंबर के आधार पर की जा रही है।

घर के बाहर खड़ी बाइक दिनदहाड़े चोरी

नागदा, अग्निपथ। श्रीराम कॉलोनी में बुधवार की प्रात: कंजरों ने वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया, सूचना मिलते ही पुलिस ने पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने मालिक की शिकायत पर वाहन चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

श्रीराम कॉलोनी निवासी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता अनिता मुकेश सोलंकी के घर के बाहर खड़ी पल्सर बाईक नंबर एमपी-13-एफएम 3081 को तीन युवक चुराकर भाग गए। सोलंकी के पडोस में रहने वाले लाईनमेन रामचंद्र सुनेरी ने बाईक चुराकर भागने वाले युवकों को रोकने का प्रयास किया, वह रास्ता बदलकर भागने में सफल हो गए। सुनेरी ने बताया कि एक बाईक पर तीन युवक आए और बाईक का लॉक तोड़ डायरेक्टर कर चालु कर ली, इसी दौरान वाहन मालिक मुकेश को आवाज लगाई।

मुकेश दो आवाज सुनने के बाद घर से बाहर आया, इसी दौरान बदमाश बाईक लेकर फरार हो गए। बाईक चोरी की सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज की मदद से शहर के बाहर जाते हुए बाईक चोरों को देखा, जिसका गावं मुंडला तक पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने मुकेश की शिकायत पर वाहन चोरी का प्रकरण दर्ज किया।

Next Post

4 साल बाद भी नल जल योजना अधूरी, ग्रामीण पानी के लिये परेशान

Wed May 11 , 2022
थांदला, अग्निपथ। भीषण गर्मी के मौसम में प्रशासन की नल जल योजना शैशव काल में ही दम तोड़ती नजर आ रही है। केवल कागजों में सिमटी योजना धरातल पर अधुरी पड़ी है। ग्रामीण क्षेत्रों में फलिये और घर-घर तक पानी पहुंचाने की शासन की योजना की जमीनी हकीकत कुछ और […]
Thandala naljal 11 05 22 copy