टीआई विपिन बाथम दुष्कर्म केस में उलझे, एसएसपी ने किया सस्पेंड

भोपाल की महिला ने दर्ज कराया प्रकरण

उज्जैन/उन्हेल, अग्निपथ। लाइन अटैच चल रहे निरीक्षक विपिन बाथम दुष्कर्म के केस में उलझ गए। उनके खिलाफ भोपाल की एक महिला की शिकायत पर उसी थाने में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ, जिसमें वह कभी टीआई रहे हैं। मामले में एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने गुरुवार को बाथम को निलंबित कर दिया।

पुलिस लाइन निवासी निरीक्षक बाथम के खिलाफ भोपाल की 37 वर्षीय महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। आरोप लगाया कि बचपन से पहचान का फायदा उठाकर बाथम प्रेम जाल में फांसकर कई वर्षो तक दुष्कर्म करता रहा। उसने उन्हेंल टीआई बनने पर कमरे पर बुलाकर शादी का झांसा देते हुए उसके साथ ज्यादती की। बाद में आनाकानी करता रहा और अंत में शादी से इंकार कर दिया।

मामले में शिकायत होने पर भोपाल पुलिस ने जीरो पर कायमी कर घटना स्थल उन्हेंल होने के कारण मामला एसएसपी शुक्ल को भेज दिया। उनके आदेश पर उन्हेल पुलिस ने बाथम पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर दिया। मामले में गुरुवार को एसएसपी शुक्ल ने बाथम को सस्पेंड कर दिया।

पहले आरक्षक ने लगाए थे आरोप

खास बात यह है कि टीआई बाथम उसी थाने में आरोपी बने जिसमें वह टीआई थे। ऐसे बाथम पर जीआरपी टीआई रहते हुए भी ऐसा ही आरोप लगा था। एक आरक्षक की पत्नी को प्रेम जाल फांस कर रखने पर काफी हंगामा हुआ था। पीडि़त आरक्षक ने मामले में अधिकारियों से शिकायत की थी।

लापरवाही पर कार्रवाई

करीब आठ माह पहले बाथम घट्टिया थाना प्रभारी थे। उस दौरान लूट के केस में लापरवाही करने पर एसएसपी शुक्ल ने उन्हें लाईन अटैच कर दिया था। तभी से वह लाइन में पदस्थ थे। हालांकि बाथम के अलावा चिमनगंज थाने के एसआई विकास देवड़ा। गत वर्ष दो थानों के आरक्षक व एक होमगार्ड सैनिक पर भी रेप के आरोप लगे है।

Next Post

मजदूर संघ के कार्यालय पर पटाखे चलाए, मिठाइयां बांटी

Thu May 12 , 2022
बिनोद मिल के मजदूरों ने मनाई दीपावली उज्जैन, अग्निपथ। बिनोद मिल के मजदूरों ने 31 साल बाद गुरुवार को सही मायने में दीपावली मनाई है। मिल मजदूर संघ के कोयला फाटक स्थित कार्यालय के बाहर पटाखे फोड़े गए, मजदूरों ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई। गुलाल उड़ाया गया। बिनोद मिल […]