चोरी की एक्टिवा से आया था अवैध शराब बेचने

chori ki bike jabt 13 05 22

साथी के गिरफ्त में आते ही हुआ वाहन चोरी का खुलासा

उज्जैन, अग्निपथ। बिना नम्बर की एक्टिवा से अवैध शराब बेचने निकला युवक पुलिस गिरफ्त में आया तो वाहन चोरी की खुलासा हो गया। पुलिस ने उसके साथी को गिर तार कर 3 वाहन बरामद किये है। दोनों को पूछताछ के लिये एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

कोतवाली थाने के एसआई सुरेश कलेश ने बताया कि गुरुवार रात नजरअली मिल क पाउंड के पास एक्टिवा सवार युवक अवैध शराब बेचने आया था। सूचना पर उसे पकड़ा गया। 5 लीटर कच्ची शराब के साथ एक्टिवा जब्त श्याम भाटी निवासी गांव मेंडिया के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया। एक्टिवा चोरी की होने की शंका में पूछताछ की गई तो दोस्त गब्बर बागरी निवासी सिहोर हाल मुकाम चामुंडा माता फुटपाथ की होना बताई।

गब्बर को हिरासत में लेकर पता लगाया तो उसने कबूल किया कि सालभर पहले तेलीवाड़ा से चुराई थी। वाहन चोरी का खुलासा होने पर दोनों से स त पूछताछ शुरु की गई। दोनों ने आर्य समाज मार्ग और बहादूरगंज क्षेत्र से 2 अन्य बाइक चुराना कबूल कर लिया। तीन वाहन बरामद होने पर शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया। एक दिन का रिमांड मिलने पर अन्य वाहन चोरी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। दोनों नशे के आदी है।

फुटेज से पकड़ाया 2 चोरी करने वाला

नीलगंगा पुलिस ने भी सांईनाथ कालोनी और सुभाषनगर में यादव गल्र्स हॉस्टल में हुई चोरी की वारदात में शामिल बदमाश कुणाल पिता किशोर निवासी संजयनगर को फुटेज के आधार पर पकड़ा। उसकी निशानदेही पर दोनों जगह से चुराये गये 11 मोबाइल, लेपटॉप, चांदी की पायजेब बरामद की गई है। कुणाल नशे का आदी है। उसने 2 मई को सांईनाथ कालोनी में सरमन गिरी के घर से 8 मोबाइल एक लेपटाप और चांदी की पायजेब चुराई थी। 4-5 मई की रात सुभाषनगर हॉस्टल से 3 मोबाइल चुराने की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

जीआरपी की गिरफ्त में 4 चोर

जीआरपी को भी चार बदमाशों को पकडऩे में सफलता मिली है। चारों पूणे महाराष्ट्र के रहने वाले धीरज वाणी, किरण वाणी, किशोर परमार और विक्की उर्फ रामचंद्र है। चारों ने जयपुर-चैन्नई ट्रेन में नागपुरा के दम्पति का बेग चोरी किया था। टीआई रामलाल महाजन ने बताया कि तीनों को तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पकड़ा गया। उनकी निशानदेही से 60 हजार के आभूषण मिले है। पांच दिनों की रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों को पता लगाया जा रहा है।

Next Post

बदमाश भाइयों के मकान पर चली जेसीबी

Fri May 13 , 2022
उज्जैन, अग्निपथ। पुलिस और नगर निगम के संयुक्त अभियान में बदमाशों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई में शुक्रवार को 2 बदमाश भाईयों के अवैध मकान को तोड़ा गया। नीलगंगा टीआई तरुण कुरील ने बताया कि शांतिनगर में रहने वाले सागर पिता मायाराम और उसका भाई दीपू आदतन बदमाश है। […]