डाक्टर पर हमला करवाने वाला इनामी बदमाश पकड़ाया, जेल भेजा

नपा सीएमओ ने संपत्ति विवाद में दी थी देवर की सुपारी

उज्जैन,अग्निपथ। एक डाक्टर पर हमला करने के केस में फरार पांच हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने पकडक़र जेल भेज दिया। आरोपी ने शुजालपुर नपा सीएमओ से सुपारी लेकर करीब छह माह पूर्व डाक्टर पर हमला करवाया था।

आरोपी अकील
आरोपी अकील

पुलिस रिकार्डनुसार नागझिरी स्थित आदर्श नगर निवासी डाक्टर मोहम्मद हुसैन पर 8 नवंबर की रात भरतपुरी चौराहे पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला किया था। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने इंदौर खजराना निवासी हारुन,चंदनगर के सलमान, सद्दाम व शाजापुर सलसलाई के भूरू को पकड़ा था।

उसने कबूला था कि हमले के लिए भानेज अकील पिता आदिल ने हमले के लिए 30 हजार रुपए दिए थे। मामले में अकिल के गिरफ्त में नहीं आने पर एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने पांच हजार रुपए इनाम घोषित किया था। एसआई प्रेम मालवीय ने उसे गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

भाभी निकली मास्टर माइंड

खास बात यह है कि इस सनसनीखेज घटना में पुलिस ने को पता चला था कि डॉ. हुसैन पर हमला उनके बड़े भाई डॉ.आरिफ हुसैन की बीबी निगहत सुल्ताना ने करवाया था। सुल्ताना शुजालपुर के नगर पालिका सीएमओ है और उसने पड़ोसी अकील को सुपारी दी थी। प्रकरण में आरोपी बनते ही सुल्ताना ने कोर्ट से अग्रिम जमानत करवा ली थी।

हमले की एक और फाइल खुली

घटना के दौरान डॉ. हुसैन माधवनगर हॉस्पिटल में पदस्थ थे। उन पर 11 अगस्त की सुबह भी नागझिरी पर अज्ञात बदमाशों ने लाठियों से हमला किया था। चाकूबाजी के केस में अकील के पकड़ाते ही डॉ. हुसैन पर पूर्व में हुए हमले की फाइल भी खुलने की संभावना है। मामले में सीएसपी वंदना चौहान ने बताया कि आरोपी से जेल में पूछताछ करेंगे।

संपत्ति बनी विवाद की वजह

बताया जाता है निगहत सुल्ताना ससुराल की पेत्रक संपत्ति में से देवर डॉ. हुसैन को हिस्सा नहीं देना चाहती हैंं। इसी को लेकर उसने डॉ. हुसैन पर हमले की सुपारी दी थी। अगर दूसरा मामला भी उजागर होता है तो सुल्ताना की मुसीबत बड़ सकती है।

Next Post

नागझिरी क्षेत्र में चोरों ने आधा दर्जन घरों में धावा बोला

Sat May 14 , 2022
रेलवे के रिटायर्ड बाबू और आरक्षक के मकान में लाखों की चोरी, लोगों के जागने पर बचे चार घर, अलखधाम में भी वारदात उज्जैन, अग्निपथ। शहर में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है। शनिवार को नागझिरी क्षेत्र में आधा दर्जन जगह पर चोरों के घुसने की घटना सामने आई […]