वेदनगर में प्रोफेसर के गले से बदमाश ने झपटी चेन

उज्जैन, अग्निपथ। पत्नी के साथ टहलने निकले प्रोफेसर के साथ बाइक सवार बदमाश ने चेन स्नेचिंग को अंजाम दे दिया। वारदात के बाद पुलिस मामला संदिग्ध मानती रही। फुटेज सामने आने पर देर रात मामले में प्रकरण दर्ज किया गया।

वेदनगर में रहने वाला प्रवीण कुमार पिता गंगाराम बड़ोदिया (42) शुक्रवार रात पत्नी के साथ टहलने निकला था। मुनीनगर से पैदल दोनों वेदनगर की ओर आ रहे थे। तिराहे पर अचानक पीछे से बाइक पर सवार बदमाश आया और प्रवीण के गले पर हाथ मारा, जिससे झटका लगा। प्रवीण का लगा कि किसी परिचित ने मजाक किया है, लेकिन बाइक सवार के नहीं रुकने और गले से चेन गायब होने पर उन्होने पीछे भागने का प्रयास किया।

बदमाश तेजी के साथ मेनरोड से होता हुआ भाग निकला था। रात 10 बजे के लगभग हुई वारदात के बाद मामले की सूचना नानाखेड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस को भी पहले मामला संदिग्ध लगा। लेकिन जब क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गये तो वारदात की हकीकत सामने आ गई। रात 11 बजे बाद बदमाश की घेराबंदी का प्रयास किया, जब तक काफी देर हो चुकी थी। देर रात मामले में प्रवीण की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

टीआई ओपी अहीर ने बताया कि प्रवीण इंदौर राजेन्द्र नगर में आईपीएस कॉलेज में प्रोफेसर है। फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र में अंधेरा होने पर बदमाश का चेहरा स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा है।

Next Post

श्रद्धालुओं को सुविधा: 250 रुपए दर्शन टिकट फेसिलिटी सेंटर पर लगाए काउंटर से मिलना शुरू

Sat May 14 , 2022
गर्मी में यात्रियों की दिक्कतों को देखते हुए पीछे के गेट पर लगाया, लड्डू काउंटर भी लगाने की दरकार उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में अब यात्रियों को प्रशासनिक कार्यालय के पास बने प्रोटोकाल काउंटर तक जाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। भीषण गर्मी को देखते हुए मंदिर प्रशासन ने इसको […]