लापता महिला की तलाश करने गए पुलिस दल पर गांव वालों ने बरसाए पत्थर, 3 पुलिसकर्मी घायल

police marpeet

भागकर बचाई जान, आरोपी ने पीछे लगाए पालतू कुत्ते

धार, अग्निपथ। लापता महिला की तलाश में गांव गए पुलिसकर्मियों पर आरोपी व उसके परिजनों ने पथराव किया और पालतू कुत्ते को पीछे लगा दिया। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना के बाद बड़ी मात्रा में जिला मुख्यालय से गांव में पुलिस बल भेजा गया।

ग्राम घोड़ाबाव की महिला की गुमशुदगी के मामले में शनिवार सुबह 6 बजे तिरला थाने का पुलिस दल थाना क्षेत्र के ही ग्राम खरबारी गए थे। जहाँ पर आदतन अपराधी सुग्गा के साथ उसके परिवारजन ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसा कर घायल कर दिया व गाड़ी भी फोड़ दी। जानकारी के अनुसार गुलाब उर्फ गुल्ला निवासी घोड़ाबाव ने तिरला थाने पर कुछ दिन पहले बेटी संगीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाकर खरबारी के सुग्गा पिता सरदार के पास बेटी के होने की शंका जाहिर की थी।

जिस पर शनिवार सुबह तिरला थाने से एएसआई मनीष भगोर्रे, प्रधान आरक्षक प्रकाश भाभर, आरक्षक महेंद्र राजपूत आरोपी के ग्राम खरबारी पहुंचे व महिला संगीता के वही होने की जांच की जैसे ही पुलिसकर्मियों को महिला मिली वैसे ही महिला को भगाकर ले जाने वाले सुग्गा पिता सरदार एवं उसके परिवारजनों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। जिससे तीनो पुकिसकर्मी घायल हो गए।

हेड कांस्टेबल प्रकाश भाभर
घायल हेड कांस्टेबल प्रकाश भाभर

वहीं हेड कांस्टेबल प्रकाश भाभर पर आरोपी ने पालतू कुत्ते को भी छोड़ दिया जिससे कुत्ते ने बुरी तरह से कांस्टेबल के पैर में काट कर भी जख्मी कर दिया। तीनो पुलिसकर्मि घायल अवस्था मे थाने पर आए और सूचना पर धार से बड़ी मात्रा में पुलिसबल व वज्र वाहन आरोपी के ग्राम खरबारी पहुंच कर आरोपियों की तलाश करती रही।

महिला को बयान के लिए ले जाने पर किया हमला

महिला मिल जाने पर उसे ये लोगपुलिस वाहन में बैठाकर बयान के लिए ले जाने लगे। इसी बीच सुग्गा और उसके परिवार ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। इन लोगों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। बाद में सुग्गा ने अपना पालतू कुत्ता पुलिस पर छोड दिया। पथराव और कुत्ते के हमले में पुलिस जवान घायल हो गए। बाद में सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार पांच थानों का बल लेकर खरबारी पहुंचे। दल खबर लिखे जाने तक सुग्गा की तलाश कर रहा था।

जल्द ही पकड़े जाएंगे

पुलिस टीम पर पथराव की घटना के बाद से पुलिस टीम बनाई गई है। वारदात के आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
– देवेंद्र पाटीदार, एडिशनल एसपी धार

Next Post

चोरी गया ट्रैक्टर और पानी की मोटरें बरामद, चार युवक गिरफ्तार

Sat May 14 , 2022
चोर पकडऩे में तराना पुलिस को मिली सफलता तराना, अग्निपथ। चोरी का माल बेचने उज्जैन जा रहे चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने पानी की मोटरों के साथ एक ट्रैक्टर चुराना भी कबूल किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने ट्रैक्टर सहित चोरी का […]
Tarana chor giroh giraftar 14 05 22