नगरीय निकाय चुनाव से पहले वार्ड सर्वे कराएगी ‘आप’

Aap press conference

जनता की नब्ज टटोल कर चुनाव मैदान में उतरेगी आप पार्टी-मुकेश उपाध्याय

उज्जैन, अग्निपथ। मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूत करने और जनता के लिए तीसरे विकल्प बनने की तैयारी कर ली है, शनिवार को आम आदमी पार्टी का एक दल कार्यकर्ताओ की रिव्यू बैठक लेने के लिए उज्जैन पहुँचा।

बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओ से चर्चा करने के लिए उज्जैन आए आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं उज्जैन संभाग के प्रभारी मुकेश उपाध्याय सहित पर्यवेक्षक युवराज सिंह, आईए खान ने एक-एक कार्यकर्ताओ से बात की।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश उपाध्याय ने बताया कि आम आदमी पार्टी आगामी नगरीय निकाय चुनाव ओर पंचायत के चुनाव लड़ेंगी, लेकिन इससे पहले जनता की नब्ज को भी टटोला जाएगा, आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में जनता के लिए तीसरा विकल्प बनेगी, ऐसे में जानना होगा कि जनता महंगाई, बेरोजगारी, प्रदेश की खराब स्वास्थ व शिक्षा व्यवस्था के बीच कांग्रेस भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए कितनी तैयार है।

आम आदमी पार्टी हर उन वार्डो का सर्वे करवाएगी और जनता की नब्ज को टटोलने का काम करेगी। आप दिल्ली-पंजाब के बाद मध्यप्रदेश में भी दिल्ली मॉडल पर चुनाव लड़ेगी, मध्यप्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव में आप घर घर तक दिल्ली मॉडल को लेकर जावेगी, ओर जनता से अपने शहर मि बेहतर स्वास्थ ओर शिक्षा व्यवस्था बनाए जाने की मांग पर वोट मांगेगी।धर्म जाति के नाम पर जनता को मूर्ख बनाने वाली भाजपा कांग्रेस के मुखोटों को उखाड़ फेंकने के लिए जनता का दिल दिल्ली मॉडल से जितने का काम किया जाएगा।

आप मे पर्यवेक्षक बनकर आए युवराज सिंह और आईए खान ने बताया नगरीय निकाय ओर पंचायत में प्रत्याशी चयन के लिए पार्टी के द्वारा एक चयन समिति का गठन किया जाएगा, जो शिक्षित साफ छबि वाले चेहरों को मौका देंगे।

आपराधिक रिकार्ड वालों की नहीं जगह आप में

आम आदमी पार्टी भाजपा कांग्रेस की तरह आपराधिक रिकार्ड रखने वाले लोगो को प्रत्याशी नही बनाएगी, आम आदमी पार्टी जनता के बीच शिक्षित और साफ छबि वाले चेहरों को ही मौका देगी ,उज्जैन में आयोजित पार्टी की बैठक पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों सहित शहर अध्यक्ष महेश मनचंदिया, शहर उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप बैस, सचिव अभिषेक शर्मा, क्षेत्रीय संगठन सचिव अक्षय पाटीदार, महिला विंग की निवेदिता गंभीर, बरखा बैस, पूर्व प्रवक्ता शैलेन्द्र रूपावत, हाजी मुस्ताक, पूर्व तराना विधानसभा प्रत्याशी जसवंत कुण्डलवाल, राजेश देसवाली, बृजेश पांडे, सिकंदर आदि मौजूद रहे।

Next Post

माधव सेवा न्यास की जगह प्रशासनिक भवन के सामने कारों की पार्किंग

Sun May 15 , 2022
भारत सरकार, नेताओं की कारें सीधे पहुंच रहीं पार्किंग की जगह मैदान में उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में मंदिर विस्तारीकरण कार्य के चलते वैसे ही जगह नहीं है। रही सही कसर अधिकारियों सहित नेताओं की कारें पूरी कर रही हैं। प्रशासनिक भवन के सामने ढेरों कारें पार्किंग के रूप […]