डॉक्टर से मारपीट के आरोपियों पर हो ठोस कार्रवाई

Nagda brahmin samaj

ब्राह्मण समाज ने रैली निकालकर दिया ज्ञापन

नागदा, अग्निपथ। ब्राह्मण समाजजन बुधवार की सुबह बिड़ला मंदिर से सर्किट हाउस तक रैली के रुप में पहुंचे। डॉ. शर्मा के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों पर रासुका और जेसीबी कार्यवाही की मांग की। ज्ञापन में फरार आरोपियों को तीन दिन में नहीं पकडऩे पर क्रमबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी।

शहर में चालीस वर्षो से न्युनतम शुल्क पर चिकित्सा सेवा देने वाले डॉ. घनश्याम शर्मा, डॉ. अनंत शर्मा के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों पर रासुका और जेसीबी कार्यवाही की मांग को लेकर बुधवार को एसडीएम आशुतोष गोस्वामी को ज्ञापन सौंपा। सर्वब्राह्मण समाज के संरक्षक गुलजारीलाल त्रिवेदी एवं सर्वब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष डॉ. अनिल दुबे के नेतृत्व में समाजजन बिड़ला मंदिर से सर्किट हाउस से रैली के रुप में नारेबाजी करते हुए पहुंचे।

ज्ञापन में डॉ. शर्मा दंपत्ति को सुरक्षा उपलब्ध कराने, फरार आरोपियों को तीन दिन में नहीं पकडऩे पर क्रमबद्ध आंदोलन की चेतावनी दी। डॉ. अनंत शर्मा ने रुधेकंठ से बताया कि जिले में सबसे कम शुल्क पर रात को दो बजे भी उठकर सेवाएं देने वाले चिकित्सक के साथ मारपीठ की जा रही है तो आम नागरिक का क्या हाल होगा। ज्ञापन का वाचन सुंदरलाल जोशी ने किया।एसडीएम गोस्वामी ने फरार आरोपियों को राउंडअप करने एवं ठोस कार्यवाही का आश्वासन दिया।

विधायक व अन्य समाजों के प्रतिनिध भी थे मौजूद

ज्ञापन सौंपने के दौरान विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, डॉ. हिमांशुदत्त पांडे, महेंद्र राठोर, रमेश मोहता, गोविंदलाल मोहता, दिनेश दुबे, मनोज राठी, किशोर सेठिया, किरण पोरवाल, मनीष पोरवाल, गोपाल सलुजा, डॉ. पवन शर्मा, डॉ. विनोद रावल, हेमतला तोमर, निर्मला रावल, सुरेश उपाध्याय, श्रीराम शर्मा, अनिल जोशी, आनंद दीक्षित, हनुमानप्रसाद शर्मा, नरेंद्र राठी, झमक राठी, घनश्याम राठी सहित समाजजन मौजूद रहे।

Next Post

सूदखोरी का दंश: 13 लाख कर्ज के एवज में 64 लाख दिए, फिर भी पीछा नहीं छोड़ा सूदखोरों ने

Thu May 19 , 2022
8 लोगों के खिलाफ प्रकरण देवास, अग्निपथ। बैंक नोट प्रेस (बीएनपी) के एक कर्मचारी ने जरूरत के वक्त अपने परिचत लोगों से ब्याज पर अलग-अलग समय में रुपए उधार लिए थे। सूदखोरों को वह लिये गए कर्ज की चार गुना राशि दे चुका है। इसके बावजूद सूदखोर रुपए के लिए […]