ट्रेन में बम के ट्वीट से हडक़ंप

Train rpf

एसएसपी ने कहा आरोपी पकड़ाया, जीआरपी टीआई का इंकार

उज्जैन,अग्निपथ। एक युवक ने देर रात गोरखपुर-बांद्रा ट्रेन मे बम व संदिग्ध होने का ट्वीट कर दिया। सूचना से पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया और जांच के कारण ट्रेन डेढ़ घंटा लेट हो गई। मामले में एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने गलत ट्वीट करने वालों को पकडक़र जीआरपी को सौंपने का दावा किया,जबकि टीआई ने इंकार कर दिया।

दरअसल बुधवार रात एक युवक ने पुलिस और रेलवे के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया था कि गोरखपुर-बांद्रा ट्रेन में एक बम और संदिग्ध युवक है। सूचना पर एएसपी इंद्रजीत बाकलवाल फोर्स, बीडीएस व डॉग स्क्वॉड को लेकर स्टेशन पर पहुंचे और जीआरपी,आरपीएफ के साथ करीब डेढ़ घंटे ट्रेन की सूक्ष्मता से चैकिंग की। ट्वीट तो झूठा निकाला,लेकिन इस दौरान साइबर सेल ने ट्वीट करने वाले को खोज निकाला। उक्त व्यक्ति ने ट्रेन से ही ट्वीट किया था। टीम ने उसे पकडक़र जीआरपी के हवाले कर दिया।

टीआई बोले नहीं पकड़ा

मामले में एसएसपी शुक्ल ने बताया कि ट्रेन में से बम रखने का ट्वीट करने वालें को पकडक़र जीआरपी को सौंप दिया है। वहीं जीआरपी टीआई आरएस महाजन के अनुसार ट्वीट करने वाले का पता नहीं चल सका। मामले की जांच कर उसे तलाश रहे है। मिलने पर मामले का खुलासा करेंगे।

पहले रतलाम में फैलाई अफवाह

खास बात यह है कि गिरफ्त में आए आरोपी ने छह दिन पहले रतलाम में इसी टे्रन में बम होने का ट्वीट किया था। सूचना पर वहां भी हडक़ंप मच गया था। बताया जाता है आरोपी रतलाम का ही रहने वाला है। हालांकि मामले में मुबई निवासी दो पेंट्रीकार कर्मचारी मिलन व प्रमोद माली को भी पकडऩे की सूचना है।

Next Post

डॉ.अवधेशपुरी महाराज करेंगे शिप्रा के जल से ज्ञानवापी के शिवलिंग का अभिषेक

Thu May 19 , 2022
भक्तों के साथ रवाना होंगे वाराणसी-संविधान देता है धार्मिक स्वतंत्रता की आजादी उज्जैन, अग्निपथ। भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन के क्रांतिकारी संत डॉ अवधेशपुरी महाराज अपने भक्तों के साथ माँ क्षिप्रा के पवित्र जल से ज्ञानवापी परिसर में आदि विश्वेश्वर शिवलिंग का अभिषेक करेंगे। अखाड़ा परिषद उज्जैन के पूर्व अध्यक्ष […]