क्राइम टीम ने पकड़ा लाखों का क्रिकेट सट्टा

cricket satta betting

3.70 लाख नकद मिले, पप्पू राय व भतीजा हिरासत में

उज्जैन, अग्निपथ। आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा करोबार संचालित कर रहे चाचा-भतीजे को क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार-गुरुवार रात कड़ी मशक्कत के बाद घेराबंदी कर पकड़ा। चाचा कार में सवार था, भतीजा घर में हिसाब लिख रहा था।

क्राइम ब्रांच की कमान संभाल रहे आईपीएस मीणा को कुछ दिनों से गोलामंडी क्षेत्र में रहने वाले प्रवीण उर्फ पप्पू राय द्वारा क्रिकेट का सट्टा संचालित करने की जानकारी मिल रही थी। वह कार में खाईवाली कर रहा था। रात में उसके इंदौर से कार में आने की सूचना मिलने पर घेराबंदी की गई, वह बडऩगर रोड से होता हुआ आ रहा था, उसी दौरान पकड़ा गया। वह मोबाइल और लेपटॉप की मदद से सट्टा करते हुए लौट रहा था।

उसके पास 3 लाख 47 हजार रुपये नकद थे। जिसे जब्त कर पूछताछ करने पर पूरा अवैध करोबार घर से संचालित करना बताया। क्राइम टीम घर पहुंची तो भतीजा शुभम मोबाइल पर हिसाब लिखता हुआ मिला। उसे हिरासत में लेकर एक कार, 10 मोबाइल, टीवी, सेटअप बॉक्स, केल्क्यूलेटर और हिसाब के दस्तावेज बरामद किये गये।

दोनों को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया गया है। उनके खिलाफ पब्लिक गंैबलिंग एक्ट अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया गया है। आईपीएस मीणा ने बताया कि कुछ दिनों से लगातार नजर रख रहे थे, लेकिन इंदौर-उज्जैन के बीच कारोबार संचालित करने पर पकड़ में नहीं आ रहा था, लोकेशन ट्रेस करने पर सफलता मिल गई।

अब तक पांचवां शिकार

आईपीएस मीणा की क्राइम टीम ने पिछले 10 दिनों में पांचवी बड़ी सफलता प्राप्त की है। सबसे पहले नीलगंगा थाना क्षेत्र की मंछामन कालोनी में दबिश दी गई थी। उसके बाद कोतवाली क्षेत्र के मेट्रो टॉकीज की गली से तीन भाईयों को 10 लाख नगद राशि के साथ पकडा था। क्राइम टीम को चिंतामण क्षेत्र में चलती कार में क्रिकेट का सट्टा करने वालों को पकडऩे में तीसरी सफलता मिली थी। चौथी कार्रवाई नीलगंगा हाटकेश्वर कालोनी में दबिश देकर मकान से सटोरियों को गिर तार कर 16 लाख 32 हजार नगद राशि जब्त की गई। पांचवी गोला मंडी से सफलता मिली है।

Next Post

संगीत महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक पर महिला कर्मचारी ने लगाया अश्लील हरकत का आरोप

Thu May 26 , 2022
उज्जैन,अग्निपथ। माधव संगीत महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक के खिलाफ माधवनगर पुलिस ने गुरुवार को छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। आरोप है कि वह काफी समय से महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत कर रहे थे। देवासरोड स्थित माधव संगीत महाविद्यालय में भार्गव नगर निवासी सुनील अहिरवार सहायक प्राध्यापक हैं। […]