स्टूडियो कर्मचारी को वश में कर साधु ने 1200 रुपए निकाले

chori bag

पुलिस ने साधु को समझाईश देकर शहर के बाहर जाने को कहा

नागदा जंक्शन। वशीकरण करने वाली साधुओं का गिरोह बुधवार को शहर के मुख्य मार्गो पर घुमते हुए नजर आया, इन्होंने दो प्रतिष्ठानों पर वारदात को अंजाम दिया। एक साधु की निशानदेही पर दो अन्य साधुओं तक पुलिस पहुंची। थाने में ले जाकर पुछताछ कर साधुओं को शहर से रवाना होने की समझाईश दी गई।

जवाहर मार्ग पर दो प्रतिष्ठानों पर साधु ने वशीकरण करके गल्ले से पैसे निकालने का मामला बुधवार को सामने आया। जवाहर मार्ग स्थित मोनिका स्टेशनरी की दूकान पर शाम साढ़े तीन बजे एक साधु काले रंग के कपड़े में आया और कर्मचारी सोनु का वशीकरण करके गल्ले की चॉबी मांगने लगा, इसी दौरान दूकान संचालक मनीष धाकड़ का आना हो गया, साधु धाकड़ को देखकर भाग गया। साधु का भागते हुए देखकर धाकड़ ने सोनु से पुछा क्या हुआ तो उसने कोई जवाब नहीं दिया, धाकड़ ने एक चाटा मारा जब सोनु होश में आया और बोला मेरी जेब से कुछ निकालकर साधु भागा है।

कुछ समय बाद सुहाग स्टूडियो के कर्मचारी पप्पु का वशीकरण करके गल्ला खुलवाया और 1200 रुपए निकाल लिए, इसी दौरान दूकान के अन्य कर्मचारियों ने देखा और साधु से 1200 रुपए वापस ले लिए साधु स्थिति को भांपते हुए मौके पर से चला गया। पुरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। कुछ समय बाद अन्य साधु उसी प्रतिष्ठान पर पहुंचा तो उसको पकडक़र बैठा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साधु के झोले की तलाशी ली। इसी दौरान रानी लक्ष्मीबाई मार्ग पर काले रंग के साधु घुमते हुए दिखाई दिया, पुलिस पप्पु को लेकर मौके पर पहुंची, पप्पु ने साधु को पहचान लिया, पुलिस साधु को लेकर पुलिस थाने पहुंची, टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने साधु को अपने साथियों सहित शहर के बाहर जाने की समझाईश दी।

दुर्गापुरा से चोरी हुआ 14 पहिया ट्रक उज्जैन से एक माह बाद बरामद

नागदा, अग्निपथ। दुर्गापुरा क्षेत्र स्थित जय मातादी ढाबा पार्किंग से करीब एक माह पहले 14 पहिया ट्रक बदमाश चोरी कर ले गए थे। बिरलाग्राम पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की थी। जिसके एक महीने 8 दिन बाद बिरलाग्राम पुलिस ने ट्रक को उज्जैन के क्षिप्रा ब्रिज के नीचे से बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। ट्रक की कीमत करीब 22 लाख रुपए है।

बिरलाग्राम थाना प्रभारी करणसिंह पाल ने बताया कि 21 अप्रैल को महिदपुर निवासी मोहम्मद रिजवान का 14 पहिया ट्रक जय मातादी ढाबा पार्किंग दुर्गापुरा से चोरी हो गया था। एसपी सत्येंद्र शुक्ल, एएसपी आकाश भूरिया, सीएसपी मनोज रत्नाकर के मार्गदर्शन में ट्रक की खोजबीन की जा रही थी।

मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने खाराकुआं के हिस्ट्रीशीटर वसीम उर्फ वासू पिता शहजाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चोरी की वारदात का खुलासा हो गया। बदमाश ने 3 साथी उज्जैन निवासी करीम, शाहरूख और महिदपुर निवासी बबलू के साथ ट्रक चोरी किया था। पुलिस ने उज्जैन क्षिप्रा ब्रिज के नीचे से ट्रक को बरामद किया है। वहीं अब पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Next Post

ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, नशे का इंजक्शन सहित अन्य सामग्री भी जब्त

Wed Jun 1 , 2022
झाबुआ, अग्निपथ। झाबुआ कोतवाली पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से करीब 8.5 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है। इसकी बाजार कीमत 50 हजार रुपए बताई है। इसके साथ नशे का इंजेक्शन, माचिस की डिबिया, सिरिंज, सिल्वर पन्नी जब्त की गई है। […]