लव जेहाद: इंस्टाग्राम पर छात्रा से लडक़ी बन दोस्ती की, नाम बदलकर किया दुष्कर्म

वीडियो वायरल की धमकी देकर छह माह से कर रहा था ब्लैकमेल

उज्जैन,अग्निपथ। सेठीनगर की छात्रा को तराना के युवक ने इंस्टाग्राम पर लडक़ी बनकर फांसा और नाम बदलकर मिलने के बाद दुष्कर्म कर दिया। बाद में वीडियो वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। जानकारी मिलने पर हिंदूवादी संगठन मंगलवार शाम पीडि़ता को लेकर माधवनगर थाने पहुंचे तो पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

सेठीनगर निवासी कॉलेज की छात्रा से करीब 8  माह पहले तराना निवासी शाकिब पिता शाकिर मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लडक़ी बन फें्रड रिक्वेस्ट भेजी। छात्रा उसे युवती समझ चेटिंग करने लगी। कुछ समय बाद शाकिब ने उसे मिलने बुलाया और खुद को हिंदू बताया। भरोसा होने पर छात्रा उससे मिलने लगी। इसी का फायदा उठाकर करीब छह माह पहले शाकिब ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

बाद में बताया कि उसने वीडियो बना लिया और बात नहीं मानने पर वायरल कर देगा। ब्लेकमेल कर वह छात्रा से आए दिन ज्यादती करता रहा। परेशान छात्रा के परिजनों ने घटना की जानकारी हिंदूवादी नेता अंकित चौबे को दी तो वह मंगलवार को पीडि़ता को लेकर थाने पहुंच गए।

घर पहुंचने पर खुला राज

शाकिब से परेशान छात्रा ने उसकी बात मानना बंद कर दी तो चार दिन पहले वह छात्रा के घर पहुंच गया। परिजनों के सामने वीडियो वायरल की धमकी देकर बात नहीं मानने पर परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दे दी। मामले में टीआई मनीष लौधा ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी को खोज रहे है,लेकिन फिलहाल वह गिरफ्त में नहीं आया है।

Next Post

भाजपा के हित में हितानंद ने ली क्लास

Tue Jun 28 , 2022
29 जून को आज उज्जैन आएंगे मुख्यमंत्री, शहर में 5 जगहों पर होगी आमसभाएं उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम चुनाव में भाजपा के महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल की स्थिति मजबूत करने के लिए भाजपा के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने मैदान संभाला है। सोमवार देर रात तक हितानंद शर्मा ने उज्जैन […]