पैरोल पर गया बंदी फरार, फंसे जमानतदार

उज्जैन, अग्निपथ। आजीवन कारावास की सजा काट रहा बंदी पैरोल पर रिहा होने के बाद फरार हो गया। सोमवार को जेल प्रशासन ने उसके और जमानत देने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि केन्द्रीय जेल में ६ साल से आजीवन कारावास की सजा काट रहा बंदी लोकेन्द्र चौहान १५ दिनों की पैरोल पर गया था। रविवार सुबह उसे केन्द्रीय जेल लौटना था, रात तक जेल प्रशासन उसका इंतजार करता रहा। सोमवार सुबह मामले की शिकायत जेल प्रहरी सत्यनारायण सिसौदिया ने आकर दर्ज कराई है।

बंदी के खिलाफ ३१ डी बंदी अधिनियम की धारा १०९ में प्रकरण दर्ज किया है। उसकी जमानत भंवर और रामचंद्र निवासी बांसखेड़ी ने दी थी। दोनों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस की एक टीम फरार बंदी की तलाश में विद्यापति नगर उसके घर पहुंची थी, लेकिन नहीं मिल पाया। बंदी को हत्या के मामले में आजीवन कारावास सुनाया गया है।

दुर्घटना में घायल युवती की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक भिडं़त में घायल हुई युवती की सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। दुर्घटना के बाद अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका था।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि २ दिन पहले मेवाड़ा ढाबे के सामने बाइक पर सवार मोनिका पिता बद्रीलाल (२२) निवासी जीवनखेड़ी रिश्तेदार के साथ घर लौट रही थी। पीछे से आये बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। गिरने के बाद सिर में लगी अंदरुनी चोंट से वह बेहोश हो गई। परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताई थी, २ दिनों से उसे होश नहीं आया था, सोमवार सुबह डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में मर्ग कायम की पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस के अनुसार दुर्घटना के बाद प्रकरण दर्ज किया गया था। बाइक न बर के आधार चालक की तलाश शुरु की गई है।

Next Post

छात्रों से बड़ा ना पुलिस प्रशासन और ना ही सरकार -मेहता

Mon Jul 18 , 2022
4 दिन की चेतावनी के बाद बारिश में घेरा विश्वविद्यालय कुलपति ने छात्रों की सभी मांगे मानी, दो घंटे आंदोलन उज्जैन, अग्निपथ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विक्रम विश्व विद्यालय के अध्यक्ष राज मेहता ने सैकड़ों छात्रों के साथ बारिश के बीच सोमवार को विश्वविद्यालय परिसर पहुंचकर घेराव किया व विक्रम […]