देवास में व्यापारियों के यहां से नकली बीड़ी जब्त, तीन पर प्रकरण दर्ज

देवास, अग्निपथ। 30 नंबर बीड़ी नकली होने का मामला सामने आया है। जिसके तार उज्जैन से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में व्यापारियों के यहां से नकली बीड़ी जब्त की गई। सिटी कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई संबंधित कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर की। जब्त की गई बीड़ी की कीमत करीब 2.50 लाख रुपए बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार फरियादी हरगोविंद सिंह राठौर के शिकायती आवेदन की जांच के बाद चंद्रशेखर मार्ग, पुराना बस स्टैंड पर तीन प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई की गई। चंद्रशेखर मार्ग पर पटेल ट्रेडर्स से करीब 1.58 लाख रुपए की बीड़ी जब्त करते हुए अतुल पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं चंद्रशेखर मार्ग पर ही एक दुकान से करीब 64 हजार 124 रुपए कीमती नकली बीड़ी जब्त की गई, संजय पंजवानी निवासी वासुदेवपुरा देवास पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया।

इसी तरह कृष्णा इंटरप्राइजेस पुराना बस स्टैंड पर कार्रवाई करते हुए 32 हजार 116 रुपए की नकली बीड़ी जब्त की गई। इस मामले में आरोपी राम पंजवानी निवासी वासुदेवपुरा पर केस दर्ज किया। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

Next Post

बिना हस्ताक्षर के दादा के खाते से पोते को कर दिया 15 लाख का भुगतान, मैनेजर निलंबित

Tue Jul 26 , 2022
चेक बुक होने के बाद भी विड्राल फॉर्म पर ही दे दिये रुपये धार, अग्निपथ। खाताधारक के हस्ताक्षर के बगैर विड्राल फार्म पर पोते को रुपए भुगतान कर देने के मामले में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक धार के बैंक शाखा प्रबंधक पर कार्रवाई की गई है। बैक के महाप्रबंधक ने […]