30 लाख से अधिक की धोखाधड़ी; कंपनी के 4 कर्मचारियों पर मामला दर्ज

इन्दौर, अग्निपथ। लसूडिय़ा पुलिस ने 20 लाख से अधिक की धोखाधड़ी करने वाले 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दरसअल अगरबत्ती कंपनी के मालिक जितेन्द्र पालीवाल ने लसूडिय़ा पुलिस ने को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्हीं की कंपनी के कर्मचारियों ने 30 लाख से अधिक धोखाधड़ी की है। अकाउंटेंट ने अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर लाखों रुपए की हेराफेरी को अंजाम दिया है वही जब मालिक ने अपना अकाउंट चेक किया तो गड़बड़ी पकड़ में आई। दरअसल पूरा मामला इन्दौर के लसूडिय़ा थाने का है।।

जहा फरियादी जितेंद्र पालीवाल निवासी परदेशीपुरा की शिकायत पर आरोपी विजय सिंह और उसके तीन साथी विनोद कुमार , तेज कुमार , मनीष और सुनील के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फरियादी की लसूडियामोरी में मैसूर दीप परफ्यूमरी हाउस नाम ऑफिस है जहा जेड ब्लैक नाम से अगरबत्ती बनाई जाती है। देश के कई राज्यों में उनके डिपो है। आरोपी अकाउंटेंट विजय सिंह पिछले कुछ महीनों से लगातार गड़बड़ी कर रहा था ।

और बाजार में जो भी माल जाता उसका ज्यादा पैसा वसूला जाता और कंपनी में कम दिखाया जाता। और हेराफेरी कर माल बाजार व अन्य जगहों पर सस्ते दाम बेच दिया जाता था। हेराफेरी में कर्मचारी तेज कुमार, विनोद, सुनील और मनीष भी उसका साथ देते थे। कई बार तेज कुमार की पत्नी के खातों में पैसा भी जमा किया गया था जिसकी शिकायत फरयादी द्वारा लसूडिय़ा थाने की है जांच के बाद लसूडिय़ा पुलिस द्वारा अब आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Post

17.24 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्त आए में 2 तस्कर

Wed Sep 28 , 2022
तीन दिन की रिमांड पर, आगर जाएगी पुलिस उज्जैन, अग्निपथ। आगररोड से मंगलवार-बुधवार रात पुलिस ने स्मैक बेचने आए 2 तस्करों को घेराबंदी कर पकड़ा है। 17.24 ग्राम स्मैक बरामद होने पर पूछताछ के लिये 3 दिनों की रिमांड पर लिया गया है। चिमनगंज थाना एसआई करण खोवाल ने बताया […]