बजरंगियो ने फिर गरबा पांडाल से 3 गैर हिंदुओं को पकड़ा

इंदौर, अग्निपथ। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने रविवार रात को गरबा पंडालों पर नजर रखी और नंदलालपुरा सब्जी मंडी गरबा पांडाल से 3 मुस्लिम लडक़ों को पकड़ा है। इंदौर में रविवार रात गरबा पंडाल में लड़कियों के वीडियो बनाते हुए दो युवक पकड़े गए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दोनों की पिटाई कर दी। पहले तो उनके मोबाइल से वीडियो डिलीट कराए। फिर आईडी मांगकर पूछताछ की, जिसमें दोनों युवकों के समुदाय विशेष का होने का पता चला।

पकड़े गए लडक़ों के नाम शादाब साकिर निवासी साउथ तोड़ा, रिहान कुरेशी मल्हार गंज और दानिश नागोरी निवासी मल्हार गंज लोहार पट्टी हैं। इन युवकों को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गरबा पांडालों के आस पास खड़े होकर गरबा करती हिन्दू बहन बेटियों पर कमेंट बाजी और फोटो-वीडियो लेते पकड़़ा है। शहर के गरबा आयोजनों में लगातार बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचकर समुदाय विशेष के युवकों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं।

बजरंग दल के संयोजक तनु शर्मा ने बताया पंढरीनाथ इलाके में गरबा पंडाल में दो युवक, लड़कियों के वीडियो बना रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही हमारे कार्यकर्ता वहां पहुंचे। जब युवकों को पकडक़र पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम सफीउल्लाह और मतीउररहमान बताया। दोनों मूल रूप से बिहार के मोतिहारी के रहने वाले हैं। नौकरी के सिलसिले में इंदौर आए हैं।

मोती तबेला में किराए के घर में रहते हैं। पंढरीनाथ पंडाल से पकड़ाए सफीउल्लाह और मतीउररहमान। दोनों गरबा करने वाली युवतियों के वीडियो बना रहे थे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इन्हें पकडक़र पुलिस को सौंप दिया।

नवरात्र में लगातार मुस्लिम युवकों की धरपकड़

नवरात्र के पहले दिन ही हिंदुवादी संगठन ने पंढरीनाथ में गरबा पंडाल से समुदाय विशेष के 7 लडक़ों को पकड़ा था। इसके बाद अगले दिन पलसीकर में 1 लडक़े को पकडक़र पुलिस के सुपुर्द किया था। बाद में पलासिया और एमजी रोड इलाके में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने समुदाय विशेष के युवकों को पकडक़र उनकी धुनाई की थी।

इसके बाद रविवार रात फिर से पंढरीनाथ में 2 युवकों को पकड़ा। एक दिन पहले निजी कॉलेज के गरबा में भी वर्ग विशेष के लडक़ों के प्रवेश को लेकर हिंदुवादियों ने गेट पर हंगामा कर प्रबंधन के खिलाफ चंदन नगर में शिकायत दर्ज कराई थी। बजरंग दल इंदौर विभाग के संयोजक तन्नू शर्मा दस्तूर गार्डन के गरबा प्रोग्राम में भी पहुंचे थे। यहां वर्ग विशेष के युवकों को लेकर पहले ही समझाइश दी थी।

Next Post

महाअष्टमी पर 11 लाख भक्तों ने किए माता टेकरी पर दर्शन

Mon Oct 3 , 2022
देवास, अग्निपथ। माता टेकरी पर महाअष्टमी के अवसर पर लाखों माता भक्तों ने दर्शन किए। सुबह से कई भक्त दूर-दूर से माता चामुंडा व तुलजा भवानी माता के दर्शन करने पहुंचे। बीती रविवार देर रात को माता टेकरी पर श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पडा। शहर में जहां देखो, वहां भक्तों […]