औलाद की चाह में सबकुछ गंवाया, कर्ज लेकर तांत्रिक को सौंपे लाखों रुपए

इंदौर, अग्निपथ। तंत्र-मंत्र से औलाद पाने की चाह में इंदौर का एक कपल अपना सबकुछ लुटा बैठा। एक महिला समेत पांच लोगों ने उससे 8 लाख रुपए ठग लिए। नौ साल पहले इस कपल ने लव मैरिज की थी, लेकिन अबतक उनके घर बच्चा नहीं हुआ था। जिसकी वजह से ब्यूटीशियन महिला परेशान रहती थी। उसकी उदासी देख पार्लर पर आने वाली एक शातिर महिला ने उसे उन झांसेबाज लोगों तक पहुंचाया जो सबकुछ लूटकर ले गए। न तो उनकी संतान की इच्छा पूरी हुई बल्कि आरोपी रुपए दोगुना करने का झांसा देकर कर्ज से उठाए आठ लाख रु. भी ले गए।

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को जब संतान नहीं हो रहे थे तो उसने अपने साथ काम करने वाली युवती को अपनी परेशानी बतलाई जिसका फायदा युवती ने उठाया और महिला को अपनी बातो में लिया की उसके मिलने वाले गुजरात के एक बड़े तांत्रिक बाबा हे जो तांत्रिक क्रिया करेंगे जिससे की संतान हो जाएगी महिला युवती की बातो में फस गई और घर युवती और उसके ठग पुरुष पहुंचे।

जिन्होंने महिला को संतान के साथ ही 8 लाख रुपए सामने रखने को कहा की पैसे भी तीन गुना हो जाएगे। पीडि़ता अपने पति के साथ घर में ठगौरे तांत्रिक के साथ बैठी जिसको एक पोटली सडक़ पर रखने को कह जब पति पत्नी दोनों बहार जाते हे इतने में सभी ठगौरे 8 लाख रुपए से भरी कपड़े की पोटली को अपने साथ ले भागे ठगी का शिकार महिला ने अब इसकी शिकायत पुलिस जहा पुलिस सभी आरोपियों कर रही है।

ठगी के शिकार दंपति ने पुलिस को बताया कि हमारी शादी 9 साल पहले हुई थी। लव मैरिज की है। मैं प्राइवेट नौकरी करता हूं, मेरी पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाती है। बच्चा नहीं होने से पत्नी अक्सर उदास रहती थी। दो महीने पहले मेरी पत्नी के पार्लर पर नरवल की रहने वाली रानी आई। वो अक्सर मेरी पत्नी के पास मेकअप के लिए आती थी। दोनों फ्रेंड बन गई थीं। उसने मेरी पत्नी से बातों-बातों में उदास रहने का कारण पूछा।

पत्नी ने जब उसे बच्चा नहीं होने की बात बताई, तो उसने कहा कि उसका एक परिचित है, जो उसकी गोद भरवा सकता है। रानी ने भरोसा दिलाकर अपने साथी रवि उर्फ विक्रम, निवासी सुदंर नगर से मोबाइल पर बात करवाई। इसके बाद रवि हमसे मिला और बताया कि उसके परिचित अफजल से बात कर लो। वह एक पंडित जी को जानता है, जो नि:संतान लोगो को संतान प्राप्ति करवा देते हैं। लेकिन वह कुछ विशेष लोगों के लिए ही काम करते हैं। मेरे कहने पर आपका काम कर देंगे। रवि ने हमें अफजल का नंबर दिया और उससे हमारी बात कराई।

इसके बाद अफजल अपने नंबर से लगातार मेरी पत्नी से बात करने लगा। उसने हमें अनिल निवासी गुजरात का नंबर दिया और बताया कि पंडित का काम अनिल ही देखता है। वह आपका पूरा काम करवा देगा। जब मेरी पत्नी ने अनिल से बात की तो उसने बताया कि पंडित जी विशेष समय पर विशेष काम से ही आते हैं। वह संतान प्राप्ति कराने के साथ रुपए भी दोगुने करवा देंगे। अनिल ने कहा कि पंडित जी दशहरा की रात पूजा करने आएंगे। इसलिए आप जितने रुपए इक_े कर सकते हो कर लो। दशहरा की रात में वह तंत्र क्रिया के जरिए आपकी सारी परेशानी दूर कर देंगे।

मेरी पत्नी ने यह बात मुझे बताई। फिर मैंने भी अनिल से बात की और रुपए का इंतजाम नहीं होने की बात कही। इस पर अनिल ने हमें कहा कि किसी से रुपए उधार ले लो। रुपए डबल होते ही उधार चुका देना। इसके साथ तुम्हारी दूसरी समस्याओं का समाधान भी हो जाएगा। हम दोनों अनिल की बातों में आ गए और अपने परिचितों से लेकर करीब आठ लाख रुपए इक_ा कर दशहरे की पूजा का इंतजार करने लगे।

दशहरे के दिन अनिल, रवि उर्फ विक्रम और पंडित हमारे घर आए। तीनों ने घर के अंदर तंत्र साधना शुरू की। घर की सारी लाइट बंद करवा दी और करीब तीन घंटे तक पूजा करते रहे। मुझे और पत्नी को अभिमंत्रित पानी पीने के लिए दिया और सिर पर सिंदूर लगा दिया। बाद में प्रसाद देकर मुझे और पत्नी को घर के बाहर खड़ा कर दिया। इसके बाद सुनसान जगह पर नारियल गाडक़र आने का कहकर रवि, अनिल और पंडित घर पर ताला लगाकर चले गए। काफी देर तक हम दोनों बाहर खड़े रहे। देर रात में हमने घर का ताला तोडक़र अंदर जाकर देखा तो आठ लाख रुपए के साथ घर में रखी करीब 90 हजार की जूलरी भी गायब थी।

पंडित ने पहना था मुंह पर मास्क और टोपी

पीडि़ता के पति ने बताया कि पूजा के दौरान अनिल के साथ जो पंडित घर आया था, उसने मुंह पर मास्क लगाने के साथ ही सिर पर टोपी पहनी थी। इसके कारण हम पंडित का चेहरा तक नहीं देख पाए। हमें शंका है कि वह अफजल ही था। बाद में रानी के माध्यम से दंपती ने रवि को ढूंढा तो वह घर पर मिल गया। इसके बाद बाणगंगा में उन्होंने रानी, रवि, अनिल और अफजल व पंडित के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने रवि और रानी को हिरासत में लिया है। बाकी के साथियों को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Post

महाकाल लोक: 15 फीट ऊंचे शिवलिंग का पूजन करेंगे मोदी

Sun Oct 9 , 2022
नंदी द्वार पर रक्षा सूत्र से बनाया गया है शिवलिंग उज्जैन, अग्निपथ। पीएम मोदी 11 अक्टूबर को महाकाल लोक के मुख्य द्वार नंदी द्वार पर दीप प्रज्वलित कर लोकार्पण करेंगे। दीप प्रज्जवल करने के लिए नंदी द्वार पर खूबसूरत करीब 15 फीट ऊंचा शिवलिंग बनाया गया है। मोदी इसी शिव […]